BJP सांसद मीनाक्षी लेखी ने पुजारियों को बांटी राशन किट, कहा-समाज का अहम हिस्सा हैं पुजारी

सांसद मीनाक्षी लेखी ने सभी मंदिरों के पुजारियों के परिवारों के लिए राशन किट और सैनिटाइजर किट वितरित किए.

COVID 19: पुजारियों के परिवारों के लिए 400 राशन किट और सैनिटाइजर किट वितरित किए. नई दिल्ली की सांसद लेखी द्वारा कोविड-19 प्रोटोकॉल और टीकाकरण के बारे में जागरूकता प्रस्तुति भी प्रस्तुत की गई. कार्यक्रम का आयोजन 14 महादेव रोड, नई दिल्ली स्थित सांसद कार्यालय में किया गया.

  • Share this:
    ‌नई दिल्ली. कोरोना संक्रमण (Coronavirus) से रोजी-रोटी पर छाए संकट को दूर करने के लिए भाजपा (BJP) सांसद मीनाक्षी लेखी (MP Meenakshi Lekhi) ने अपने संसदीय क्षेत्र में स्थित सभी मंदिरों के पुजारियों के लिए ब्रह्म समागम एवं सम्मान समारोह का आयोजन किया.

    लेखी ने इन पुजारियों के परिवारों के लिए 400 राशन किट और सैनिटाइजर किट वितरित किए. नई दिल्ली की सांसद लेखी द्वारा कोविड-19 (COVID-19) प्रोटोकॉल और टीकाकरण के बारे में जागरूकता प्रस्तुति भी प्रस्तुत की गई. कार्यक्रम का आयोजन 14 महादेव रोड, नई दिल्ली स्थित सांसद कार्यालय में किया गया.

    संवाद सत्र के दौरान लेखी ने पुजारियों को टीकों की वर्तमान स्थिति और इसके महत्व के बारे में बताया. उन्होंने उस कठिन समय को याद किया जिसका देश ने पिछले दो महीनों में सामना किया और कहा कि इन कठिन समय में कठिन नेतृत्व की आवश्यकता होती है.

    पीएम मोदी बार-बार एक बेहतरीन प्रशासक साबित हुए हैं. आज हमारे लिए लोगों का टीकाकरण करना महत्वपूर्ण है और हम मोदी सरकार (Modi Government) को केंद्र में पाकर धन्य हैं. इसलिए हम रिकॉर्ड समय में टीकों का निर्माण करने में सक्षम रहे.

    लेखी ने पुजारियों से टीकाकरण कार्यक्रम और इसके महत्व के बारे में सभी को जागरूक करने का आग्रह किया. उन्होंने बताया कि पुजारी समाज का महत्वपूर्ण हिस्सा हैं और कई लोगों के जीवन में उनका अपना प्रभाव है. यह महत्वपूर्ण है कि सभी पुजारी टीके के महत्व को जानें. समाज में उनकी भूमिका महत्वपूर्ण है और इसलिए लोगों को टीकाकरण के महत्व को समझने में मदद करनी चाहिए.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.