• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • 'एक आशा जन रसोई' में मिलेगा 1 रुपये में भरपेट खाना, गौतम गंभीर ने किया उद्घाटन

'एक आशा जन रसोई' में मिलेगा 1 रुपये में भरपेट खाना, गौतम गंभीर ने किया उद्घाटन

गौतम गंभीर ने दिल्ली में खोली हैं दो जन रसोई कैंटीन (File)

गौतम गंभीर ने दिल्ली में खोली हैं दो जन रसोई कैंटीन (File)

इस सामुदायिक रसोई के माध्यम से गौतम गंभीर फाउंडेशन 1 रुपये में भोजन उपलब्ध कराएगा. इस मौके पर गंभीर ने कहा 'हम चाहते हैं कि किसी को भी खाली पेट नहीं सोना पड़े. हम जल्द ही दिल्ली में 5-6 और रसोई घर खोलेंगे.'

  • Share this:
दिल्ली. नए साल के पहले बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने ईस्ट दिल्ली के लोगों के लिए "एक आशा जन रसोई" की शुरुआत की है. इस दिल्ली के गांधीनगर इलाके में आज से खोली गई "एक आशा जन रसोई " के जरिए कोई भी 1 रुपये देकर भरपेट खाना खा सकता है. बीजेपी सांसद गौतम गंभीर का कहना है कि इस रसोई को खोलने का उद्देश्य है कि कोई भी भूखे पेट न रहे.

'एक आशा जन रसोई' के बारे में समाचार एजेंसी एएनआई ने गौतम गंभीर का बयान ट्वीट किया. एएनआई ने कहा कि भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने गांधी नगर में 'एक आशा जन रसोई' का उद्घाटन किया. इस सामुदायिक रसोई के माध्यम से गौतम गंभीर फाउंडेशन 1 रुपये में भोजन उपलब्ध कराएगा. इस मौके पर उन्होंने कहा "हम चाहते हैं कि किसी को भी खाली पेट नहीं सोना पड़े. हम जल्द ही दिल्ली में 5-6 और रसोई घर खोलेंगे."



इस मौके पर बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने केंद्र सरकार के कृषि कानून के खिलाफ चल रहे किसान आंदोलन पर कहा कि मोदी सरकार किसानों की हितैषी सरकार है और यह बिल किसानों के विकास में सहायक होगा. उन्होंने किसानों को आश्वस्त करने वाले अंदाज में कहा कि अगर किसानों को किसी प्रकार की कोई समस्या है, तो टेबल पर बैठें और सरकार से बात करें. गौरतलब है कि एनडीए सरकार के तमाम मंत्री किसानों के इस आंदोलन को विपक्ष द्वारा प्रायोजित बता रहे हैं. उनका कहना है कि विपक्षी पार्टियां किसानों को भड़का रही हैं और कृषि कानून को लेकर उनके बीच भ्रम फैला रही हैं. इसी तर्ज पर गौतम गंभीर ने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्षी दल किसानों को भड़काने का काम कर रहे हैं और उनकी आड़ में अपनी राजनीतिक रोटियां सेक रहे हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज