Home /News /delhi-ncr /

Oxygen Crisis: BJP MP गौतम गंभीर का केजरीवाल पर 'प्रहार', बोले-CM को तो शर्म आएगी नहीं, वो बस विज्ञापन देंगे

Oxygen Crisis: BJP MP गौतम गंभीर का केजरीवाल पर 'प्रहार', बोले-CM को तो शर्म आएगी नहीं, वो बस विज्ञापन देंगे

गौतम गंभीर ने कोरोना को लेकर सीएम केजरीवाल पर भी निशाना साधा है.

गौतम गंभीर ने कोरोना को लेकर सीएम केजरीवाल पर भी निशाना साधा है.

भाजपा सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर (BJP MP Gautam Gambhir) ने ऑक्‍सीजन की किल्‍लत को लेकर दिल्‍ली सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री को तो शर्म आएगी नहीं, उन्हें तो विज्ञापन पर विज्ञापन दिए जाना है.

    नई दिल्‍ली. देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस की वजह से कोहराम मचा हुआ है. वहीं, दिल्‍ली में इस समय कोरोना और आईसीयू बेड्स के साथ ऑक्‍सीजन सबसे बड़ा संकट (Oxygen crisis in Delhi) बन गया है. जबकि ऑक्‍सीजन को लेकर अरविंद केजरीवाल सरकार (Arvind Kejriwal Government) और केंद्र सरकार में भी तकरार शुरू हो गयी है. भाजपा सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर (BJP MP Gautam Gambhir) ने ऑक्‍सीजन की किल्‍लत को लेकर दिल्‍ली सरकार पर निशाना साधा है. उन्‍होंने कहा कि 8 ऑक्सीजन प्लांट आपको (अरविंद केजरीवाल) लगाने थे जिमसें से 1 ही लगा है. उसका क्या हुआ? हाथ तो आपने पिछले साल भी खड़े कर दिए थे, इस साल भी कर रहे हैं और अगले साल भी करेंगे.

    इसके अलावा भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने कहा कि अभी भी मुख्यमंत्री के विज्ञापन चल रहे हैं. इस समय उसी पैसे से लोगों की सेवा करने की जरूरत है. मुख्यमंत्री को तो शर्म आएगी नहीं, उन्हें तो विज्ञापन पर विज्ञापन दिए जाना है. हर 2 मिनट पर विज्ञापन दिए जा रहे हैं.

    मुफ्त में ले जाएं फेबीफ्लू: गौतम गंभीर
    कोरोना की दवा फेबीफ्लू बांटने के कारण कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के निशाने पर आए सांसद गंभीर ने एक बार फिर कहा कि हमने पूर्वी दिल्ली के लिए फेबीफ्लू बांटने की शुरूआत की थी. अब पूरी दिल्ली में जिसको भी जरूरत है वो हमारे फाउंडेशन के कार्यालय पर आधार कार्ड और डॉक्टर की पर्ची लेकर आएं और मुफ्त में ले जाएं.

    दिल्‍ली में बढ़ा लॉकडाउन
    दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण के कारण हालात चिंताजनक बने हुए हैं. इस बीच सीएम अरविंद केजरीवाल ने एक हफ्ते के लिए लॉकडाउन बढ़ा दिया है. सीएम केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में कोरोना का कहर जारी है. इसी वजह से दिल्ली में लॉकडाउन (Delhi Lockdown Extended) को अगले सोमवार सुबह 5 बजे तक के लिए बढ़ाया जा रहा है. इससे पहले 19 अप्रैल को छह दिन के लॉकडाउन की घोषणा की गई थी, जो कि 26 अप्रैल सुबह 5 बजे तक है.

    दिल्‍ली में कोरोना से एक दिन में रिकॉर्ड मौतें
    दिल्ली में शनिवार को कोरोना वायरस संक्रमण के कारण एक दिन में सर्वाधिक 357 लोगों की मौत होने के साथ संक्रमण के 24,000 से अधिक नए मामले सामने आए. जबकि दिल्ली में लोगों के संक्रमित पाए जाने की दर 32.27 प्रतिशत दर्ज की गई. वहीं, पिछले 24 घंटे के आंकड़ों के अनुसार, दिल्ली में उपचाराधीन मामलों की संख्या एक लाख के करीब पहुंच रही है.

    Tags: CM Arvind Kejriwal, Corona in Delhi, Delhi news, Gautam gambhir, Oxygen Crisis, Oxygen Crisis India

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर