हंसराज हंस कोरोना काल में मदद को आए आगे, प्रभावितों के लिए की खाने की व्यवस्था

सांसद हंसराज हंस ने उत्तर-पश्चिमी लोकसभा क्षेत्र की सभी 10 विधानसभाओं में  कोरोना संक्रमितों के लिए खाने की व्यवस्था की.

सांसद हंसराज हंस ने उत्तर-पश्चिमी लोकसभा क्षेत्र की सभी 10 विधानसभाओं में कोरोना संक्रमितों के लिए खाने की व्यवस्था की.

भाजपा सांसद हंसराज हंस ने अपने लोकसभा क्षेत्र उत्तर पश्चिमी में इस वायरस से संक्रमित लोगों के साथ-साथ अन्य प्रभावितों के लिए खाने की व्यवस्था की. उन्होंने बताया कि हंस रसोई' की भी शुरुआत की गई है जिसके जरिए इस मुश्किल वक्त में गरीबों और जरूरतमंदों तक खाना पहुंचाया जा रहा है.

  • Share this:

नई दिल्ली. घातक कोविड-19 के खिलाफ जंग में उत्तरी पश्चिमी दिल्ली से भाजपा सांसद हंसराज हंस (Hansraj Hans) आगे आए हैं. उन्होंने अपने लोकसभा क्षेत्र की सभी 10 विधानसभाओं में इस वायरस से संक्रमित लोगों के साथ-साथ अन्य प्रभावितों के लिए खाने की व्यवस्था की. हंसराज ने दिल्ली में अपने आवास से 5-5 हजार मास्क और 45 मंडलों के लिए सैनिटाइज स्प्रे मशीन के अलावा भाप लेने वाली मशीन (Vaporizer) भेजीं.

हंसराज ने हंस रसोई' की भी शुरुआत की है जिसके जरिए इस मुश्किल वक्त में गरीबों और जरूरतमंदों तक खाना पहुंचाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि भाजपा कोरोना काल में जरूरतमंदों के लिए सहायता में आगे आई है, साथ ही गरीबों और संक्रमितों की मदद कर रही है. पद्मश्री से सम्मानित 59 वर्षीय सांसद ने आगे कहा कि मास्क, सैनिटाइजर, ऑक्सीमीटर के अलावा अन्य कई उपकरण भी जरूरतमंदों तक पहुंचाए जा रहे हैं.

इसे भी पढ़ें, कोरोना वायरस का भारतीय स्ट्रेन अब 'वैश्विक चिंता का वेरिएंट'

उन्होंने कहा कि दिल्ली की उत्तर-पश्चिमी लोकसभा क्षेत्र का कोई भी व्यक्ति यदि इस मुश्किल दौर में किसी तरह की दिक्कत का सामना कर रहा है तो वह उनकी टीम से भी संपर्क कर सकता है. उन्होंने बताया कि भाजपा कार्यकर्ता भी कोरोना महामारी के संकटकाल में जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं और अपने-अपने इलाकों में फल आदि बांट रहे हैं. उन्होंने बताया कि इस काम में उन्हें पार्टी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता और संगठन मंत्री सिद्धार्थन का साथ भी मिल रहा है.
राजधानी दिल्‍ली में कोरोना वायरस की रफ्तार धीमी पड़ने लगी है और अब एक्टिव केस कम होने लगे हैं. सरकार की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक, मंगलवार को दिल्ली में कोरोना वायरस से जुड़े 12,481 नए मामले सामने आए जो कि पिछले एक महीने में सबसे कम हैं. इस दौरान 347 लोगों की जान चली गई. मंगलवार को 13,583 लोग इस महामारी से ठीक हुए और अब संक्रमण दर घटकर 17.76 फीसदी पर पहुंच गई है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज