Home /News /delhi-ncr /

BJP MP हरनाथ यादव का तंज - अखिलेश, खुर्शीद और अल्वी के DNA गजनवी और औरंगजेब के

BJP MP हरनाथ यादव का तंज - अखिलेश, खुर्शीद और अल्वी के DNA गजनवी और औरंगजेब के

बीजेपी एमपी हरनाथ यादव ने अखिलेश, राशिद और खुर्शीद के बयानों पर पलटवार किया.

बीजेपी एमपी हरनाथ यादव ने अखिलेश, राशिद और खुर्शीद के बयानों पर पलटवार किया.

Controversial Statement: बीजेपी राज्यसभा सांसद हरनाथ यादव ने न्यूज18 से कहा कि राशिद अल्वी, सलमान खुर्शीद, अखिलेश यादव इन सबका DNA चेक कराएंगे तो औरंगजेब और बाबर का होगा. इन लोगों के मन में हिंदुओं के प्रति घृणा भरी हुई है. ये तो कल को राम जन्मभूमि और कृष्ण जन्मभूमि को तोड़ने वाले बाबर और औरंगजेब के काम को सही साबित करने लगेंगे.

अधिक पढ़ें ...

दिल्ली. जैसे-जैसे देश में चुनावी सरगर्मी तेज हो रही है, वैसे-वैसे विवादित बयानों से राजनीतिक माहौल भी गर्म होता जा रहा है. अखिलेश यादव के जिन्ना वाला बयान हो या सलमान खुर्शीद का हिंदुत्व को लेकर दिया गया बयान या फिर अब राशिद अल्वी का जय श्रीराम बोलने वालों को कालनेमि बोलना – ऐसे बयानों से राजनीति तो गर्म हो ही रही है, बीजेपी को पलटवार करने का अवसर मिल रहा है. ऐसे बयानों के बाद बीजेपी सांसद हरनाथ यादव ने इन सब नेताओं के डीएनए चेक कराने की बात कह दी है. उन्होंने कहा है कि इनका डीएनए महमूद गजनवी और औरंगजेब का है.

बीजेपी राज्यसभा सांसद हरनाथ यादव ने न्यूज18 से कहा कि राशिद अल्वी, सलमान खुर्शीद, अखिलेश यादव इन सबका DNA चेक कराएंगे तो औरंगजेब और बाबर का होगा. इन लोगों के मन में हिंदुओं के प्रति घृणा भरी हुई है. ये तो कल को राम जन्मभूमि और कृष्ण जन्मभूमि को तोड़ने वाले बाबर और औरंगजेब के काम को सही साबित करने लगेंगे.

इन्हें भी पढ़ें :
UP Election 2022: अखिलेश यादव ने कसा तंज, बोले- हार का डर जितना बढ़ेगा, BJP नेताओं के दौरे भी बढ़ेंगे
कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने राम भक्तों को बताया राक्षस, BJP बोलीं- जनता सब समझती है!

हरनाथ यादव ने कहा कि कांग्रेस नेता और प्रथम प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू ने तो अपनी आत्मकथा में लिखा है ‘आई एम हिन्दू बाई चांस’. इनके परिवार में कोई हिन्दू नहीं, चाहे सोनिया हों, राहुल हों या प्रियंका – इनके बच्चे के नाम कोई हिन्दू नहीं. इन सबमें घालमेल है. ये लोग लोग सिर्फ एक समुदाय के वोट के लिए ये सब करते हैं. अखिलेश के जिन्ना वाले बयान पर हरनाथ यादव ने कहा कि अखिलेश यादव तो बहुत जल्दी कृष्ण जन्मभूमि तोड़ने वाले का सम्मान करने लगेंगे. इनलोगों के अंदर हिन्दू धर्म को मानने वालों के प्रति घृणा भरी हुई है.

Tags: Akhilesh yadav, Salman Khursheed, UP Assembly Election 2022, Uttar Pradesh Assembly Elections

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर