होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /

नोएडा: श्रीकांत त्यागी के समर्थकों ने सोसायटी में किया हंगामा, BJP MP महेश शर्मा बोले- हमें शर्म आ रही कि...

नोएडा: श्रीकांत त्यागी के समर्थकों ने सोसायटी में किया हंगामा, BJP MP महेश शर्मा बोले- हमें शर्म आ रही कि...

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें श्रीकांत त्यागी एक महिला के साथ गाली-गलौज करता और फिर उसे धक्का मारकर मारपीट की कोशिश करता दिख रहा है. (Video Grab)

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें श्रीकांत त्यागी एक महिला के साथ गाली-गलौज करता और फिर उसे धक्का मारकर मारपीट की कोशिश करता दिख रहा है. (Video Grab)

नोएडा की एक सोसायटी में महिला से बदसलूकी के आरोपी श्रीकांत त्यागी के करीब दर्जन भर समर्थक रविवार शाम सोसाइटी में घुस आए और जमकर हंगामा किया. खबर है कि इस दौरान उपद्रवी उस महिला का नाम और पता भी पूछ रहे थे. इस घटना को लेकर सोसायटी के लोगों के गुस्से को देखते हुए बीजेपी सांसद महेश शर्मा ने यूपी सरकार के अतिरिक्त मुख्य सचिव (गृह विभाग) अवनीश अवस्थी को तुरंत फोन मिलाकर पुलिस की शिकायत की. सांसद महेश शर्मा का मोबाइल फोन पर बातचीत का वीडियो वायरल हो रहा है.

अधिक पढ़ें ...

नोएडा. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के नोएडा की एक सोसायटी में महिला से बदसलूकी का मामला काफी तूल पकड़ चुका है. इस मामले का आरोपी श्रीकांत त्यागी अभी तक फरार है. वहीं इस बीच त्यागी के करीब दर्जन भर समर्थक रविवार शाम सोसाइटी में घुस आए और जमकर हंगामा किया. खबर है कि इस दौरान उपद्रवी उस महिला का नाम और पता भी पूछ रहे थे. इस घटना की खबर मिलते ही गौतमबुद्ध नगर से बीजेपी सांसद महेश शर्मा और नोएडा से बीजेपी विधायक पंकज सिंह तुरंत मौके पर पहुंचे और कानून-व्यवस्था पर सवाल उठाए.

इस मामले पर महेश शर्मा का एक बयान चर्चा का विषय बना हुआ है. इस घटना को लेकर सोसायटी के लोगों के गुस्से को देखते हुए उन्होंने यूपी सरकार के अतिरिक्त मुख्य सचिव (गृह विभाग) अवनीश अवस्थी को तुरंत फोन मिलाकर पुलिस की शिकायत की. सांसद महेश शर्मा का मोबाइल फोन पर बातचीत का वीडियो वायरल हो रहा है.

‘पता करिये 15 लड़के कैसे सोसाइटी में घुस आए’ 

इस वीडियो में महेश शर्मा फोन पर अवनीश अवस्थी से कह रहे हैं, ‘पूंछिए उनके कमिश्नर से जब मैंने लवकुमार को फोन किया, रणविजय को फोन किया तब पुलिस पहुंची है. मैं और हमारे जिलाअध्यक्ष मौके पर हैं. मुझे ये कहते हुए शर्मिंदगी हो रही है कि हमारी सरकार है. पता करिए 15 लड़के कैसे इस सोसाईटी में आए पता करिए अवनीश अवस्थी जी, बड़ी शर्म की बात है.’

इस घटना के बाद सोसायटी की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है. घटनास्थल पर पहुंचे नोएडा के विधायक पंकज सिंह ने पत्रकारों को कहा, ‘परिवार की सुरक्षा के लिए गनर मिल गए हैं. उनकी सुरक्षा के लिए पुलिस बढ़ा दी गई है. कानून की सख्त धाराओं में कार्रवाई हो रही है. इन सब चीजों के साथ-साथ सिक्योरिटी एजेंसी भी है. मैं आश्वस्त कर देना चाहता हूं कल से और भी मजबूत एक्शन दिखाई देगा. किसी भी सभ्य समाज में ऐसी घटना नहीं होनी चाहिए.’

फेस-2 के थाना प्रभारी सस्पेंड

वहीं इस मामले में नोएडा पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने थाना फेस टू के प्रभारी सुजीत उपाध्याय को सस्पेंड कर दिया है. वहीं इस मामले में कुछ अन्य पुलिसकर्मियों पर भी गाज गिरने की बात कही जा रही है. वहीं पुलिस कमिश्नर ने मीडिया से बातचीत में बताया, ‘हमने पूरे एरिया की बैरिकेटिंग कर दी है. बिना चेक किए किसी भी आदमी को जाने की पेर्मिशन नहीं है.

इस मामले के फरार आरोपी श्रीकांत त्यागी के खिलाफ सख्त कार्रवाई को लेकर आश्वस्त करते हुए आलोक सिंह ने कहा, श्रीकांत की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की 8 टीमें बनाई गई हैं, जो अलग-अलग प्रांतों में काम कर रही हैं. लग्जरी कारों को पुलिस द्वारा जब्त किया गया है. गैंगस्टर एक्ट में केस रजिस्टर कर इनके विरुद्ध सख्त से सख्त कार्रवाई होगी.

Tags: BJP MP, Noida news

अगली ख़बर