BJP सांसद मनोज तिवारी का CM केजरीवाल से सवाल- लॉकडाउन में विज्ञापनों पर कितना किया खर्च?
Delhi-Ncr News in Hindi

BJP सांसद मनोज तिवारी का CM केजरीवाल से सवाल- लॉकडाउन में विज्ञापनों पर कितना किया खर्च?
बीजेपी सांसद मनोज तिवारी

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) से यह सवाल किया है कि 22 मार्च से लेकर 29 मई तक आपने टेलीविजन, प्रिंट और इंटरनेट विज्ञापनों पर कितने रुपये खर्च कर दिए?

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली में कोराना वायरस (Coronavirus) का संक्रमण कम होने का नाम नहीं ले रहा है. सभी राज्यों की सरकारें अपने अपने राज्य में इस विषम परिस्थिति से लड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं. ऐसे में विपक्षी पार्टी भी लगातार सत्ता पक्ष से सवाल जवाब करती नजर आ रही है. इसी कड़ी में बीजेपी सांसद मनोज तिवारी (BJP MP Manoj Tiwari) ने भी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) से कोरोना वायरस से जंग लड़ने की तैयारियों को लेकर सवाल किया है. मनोज तिवारी ने सीएम केजरीवाल से यह सवाल किया है कि उन्होंने 22 मार्च को जनता कर्फ़्यू से लेकर 29 मई तक टेलीविजन, प्रिंट और इंटरनेट विज्ञापनों पर कितने रुपये खर्च कर दिए?

'अस्पतालों में नए बेड और वेंटिलेटर पर कितना खर्च किया'

मनोज तिवारी ने ट्वीट करते हुए केजरीवाल से यह भी पूछा है कि दिल्ली के अस्पतालों में नए बेड और वेंटिलेटर पर कितना रुपया खर्च किया है?



दो दिनों से कोरोना के आ रहे हैं 1000 से ज्यादा केस

28 मई और 29 मई को दिल्ली में कोरोना के 1000 से ज्यादा नए मामले सामने आए हैं. शुक्रवार को जारी हुए हेल्थ बुलेटिन के अनुसार पिछले 24 घंटों में 1106 नए केस सामने आ चुके हैं. दिल्ली में अब तक COVID-19 के संक्रमण के कुल 17,386 मामले सामने आए हैं.

एम्स में 195 स्वास्थ्यकर्मी कोरोना पॉजिटिव

दिल्‍ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्‍थान में भी डॉक्‍टर समेत अन्‍य स्‍वास्‍थ्‍य कर्मी कोविड 19 का शिकार हो रहे हैं. एम्‍स में अब तक 195 स्‍वास्‍थ्‍य कर्मी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं. इसके साथ ही दो की मौत भी हो चुकी है. ऐसे में एम्‍स के डॉक्‍टरों का कहना है कि यह सरकारी और प्रशासनिक स्‍तर पर लापरवाही के कारण हो रहा है. उन्‍होंने कहा कि सरकार और प्रशासन इस मामले में बेपरवाह हैं.

48 घंटे में 50 से अधिक हेल्थ स्टाफ पॉजिटिव

एम्‍स में पिछले 48 घंटे में 50 से अधिक हेल्‍थ स्‍टाफ कोरोना वायरस पॉजिटिव हो चुके हैं. अब तक एम्‍स में 195 डॉक्‍टर, नर्स, मेस कर्मी, लैब कर्मी, टेक्निशियन, सैटाइजेशन स्‍टाफ और सिक्‍योरिटी गार्ड कोरोना वायरस संक्रमित हो चुके हैं. एम्‍स में सैनेटाइजेशन स्‍टाफ के प्रमुख की तीन दिन पहले मौत हो चुकी है. वह कोविड 19 पॉजिटिव मिले थे. पिछले हफ्ते ही एम्‍स का एक मेस कर्मी भी कोरोना पॉजिटिव होने के बाद जान गंवा चुका है.

ये भी पढ़ें:

नोएडा: आवारा कुत्‍तों को खिलाने को लेकर चीनी महिला से मारपीट, आरोपी गिरफ्तार


दिल्ली हिंसा मामले में 'पिंजरा तोड़' की एक और कार्यकर्ता गिरफ्तार
First published: May 30, 2020, 9:51 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading