लाइव टीवी

BJP सांसद का बड़ा आरोप- टिकट बेचना केजरीवाल के लिए कोई नई बात नहीं
Delhi-Ncr News in Hindi

Rachna Upadhyay | News18Hindi
Updated: January 16, 2020, 6:53 PM IST
BJP सांसद का बड़ा आरोप- टिकट बेचना केजरीवाल के लिए कोई नई बात नहीं
बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान भी अरविंद केजरीवाल ने टिकट बेचने का काम किया था.

दिल्ली में अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election 2020) को लेकर आरोप-प्रत्यारोप जारी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 16, 2020, 6:53 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी (AAP) के बदरपुर विधायक एनडी शर्मा (ND Sharma) द्वारा अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर टिकट बेचने के आरोप पर बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी (Ramesh Bidhuri) ने कहा टिकट बेचना अरविंद केजरीवाल के लिए कोई नई बात नहीं है. बीजेपी सांसद ने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान भी अरविंद केजरीवाल ने टिकट बेचने का काम किया था. जो आदमी कहता था कि हम पारदर्शी चुनाव कराएंगे, अब वही टिकट बेचने का गंदा खेल खेल रहा है.

बिधूड़ी ने कहा कि एक नहीं बल्कि अरविंद केजरीवाल ने 15-16 टिकट बेचे हैं. टिकट बेचकर अरविंद केजरीवाल ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ धोखा किया है. यह अरविंद केजरीवाल की फितरत है जो आदमी सत्ता में क्रांतिकारी के रूप में आया था, वह आज भ्रांति कारी हो गया है.

केजरीवाल की कथनी और करनी में अंतर 

बिधूड़ी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने जिस तरीके से शोएब इकबाल और अब्दुल रहमान को टिकट दिया है. ऐसे में दिल्ली के लोगों को सोचना पड़ेगा कि अरविंद केजरीवाल की कथनी और करनी में अंतर है. यह देश में और दिल्ली में अराजकता चाहते हैं. इसीलिए ऐसे अराजकतावादी लोगों को टिकट दिया है. किसी भी सूरत में केजरीवाल को सत्ता चाहिए. जो केजरीवाल अपने बच्चों का नहीं हुआ वह दिल्ली का क्या होगा?



विज्ञापनों के माध्यम से बेहतरी का दावा 

बीजेपी नेता ने कहा, ''केजरीवाल सिर्फ और सिर्फ विज्ञापनों के माध्यम से दिल्ली की शिक्षा-व्यवस्था के बेहतर काम करने का दावा करते हैं. अरविंद केजरीवाल को चुनौती देता हूं कि ग्राउंड पर आकर अपने इन दावों को प्रमाणित करें. केजरीवाल ने अपने लोकसभा में हारे उम्मीदवारों को टिकट देकर अगली बार के लिए टिकट बेचने का रास्ता साफ कर लिया है क्योंकि न तो ये लोकसभा जीत पाए और ना ही यह विधानसभा जीत पाएंगे.''

ये भी पढ़ें-


मनीष सिसोदिया ने भरा नामांकन, कहा- तिहाड़ जेल और पुलिस पर नियंत्रण दे दो फिर..


मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के कार्यक्रम में हंगामा, मंच पर मौजूद थे इंद्रेश कुमार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 16, 2020, 6:42 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर