BJP सांसद रवि किशन अयोध्या की रामलीला में भगवान राम के इस प्रिय पात्र का निभाएंगे किरदार

बीजेपी सांसद रवि किशन,फिल्म अभिनेता रजा मुराद भाजपा नेताओं के साथ.
बीजेपी सांसद रवि किशन,फिल्म अभिनेता रजा मुराद भाजपा नेताओं के साथ.

बीजेपी (BJP) सांसद रवि किशन ने अयोध्या (Ayodhya) में 17 अक्टूबर से शुरू हो रही रामलीला (Ramlila) में अपनी भूमिका के बारे में बताया. वहीं फिल्म अभनेता रजा मुराद ने बताया कि वो अहिरावण की भूमिका निभाएंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 4, 2020, 8:39 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बीजेपी (BJP) सांसद रवि किशन ने कहा कि भगवान राम( Lord Rama) हमारी आत्मा में बसते हैं. प्रभु राम से हमें शक्ति मिलती है. अयोध्या (Ayodhya) में 17 अक्टूबर से होने वाले रामलीला (Ramlila) मंचन में उन्होंने बताया कि वो भगवान राम के अनुज भरत की भूमिका निभाएंगे. इसके भूमिका के लिए वो काफी उत्साहित है. उन्होंने कहा कि जिस वर्ष अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हो रहा है, उसी वर्ष में रामलीला का मंचन भी हो रहा है. कोरोना के मुश्किल समय में रामलीला का मंचन बड़ा चैलेंज है, लेकिन राम शक्ति देंगे और यह रामलीला 14 भाषाओं में ऑनलाइन दिखाई जाएगी.

सब कुछ होगा ऑनलाइन नहीं मिलेगा रीटेक का मौका

रवि किशन ने कहा कि अयोध्या में होने वाली रामलीला ऑनलाइन दिखाई जाएगी और सबसे बड़ी बात यह है कि ऐसे रामलीला के दौरान किसी भी कलाकार को रीटेक का मौका नहीं मिलेगा, क्योंकि सब कुछ सामने होगा. उन्होंने कहा कि मेरे लिए थोड़ा सा मुश्किल इसलिए भी है क्योंकि मैं किसी भी चीज को रट्टा मार कर नहीं करता जब तक मैं उस चीज को अपने अंदर समाहित ना कर लूं.



हाथरस कांड: जिले के नए SP विनीत जायसवाल ने क्राइम सीन का किया मुआयना
बुराई पर सच्चाई की जीत का प्रतीक है रामायण

बॉलीवुड एक्टर रजा मुराद ने कहा कि रामायण संदेश देती है कि अंत में बुराई हमेशा हारती है, इसीलिए जब अपनी फिल्मों में विलेन का रोल प्ले करते हैं तो हम अपने युवाओं को यह संदेश देते हैं कि बुरे काम का नतीजा हमेशा बुरा ही होता है. हमेशा सत्य की जीत होती. उन्होंने कहा कि मैं रामलीला में अहिरावण का रोल प्ले कर रहा हूं. कोरोना के मुश्किल समय में अयोध्या में होने वाली रामलीला का हिस्सा बन रहा हूं. मेरे लिए यह बेहद उत्साह का विषय है. उन्होंने यह भी कहा कि इस रामलीला में सभी मजहब के लोग काम कर रहे हैं. अगर इसी तरीके से हमारे देश में भी सभी मजहब के लोग एक हो जाएं तो विवाद ही खत्म हो जाए. उन्होंने यह भी कहा कि मेरे जीवन में राम की हमेशा से ही कृपा रही है. मैंने बहुत सारी ऐसी फिल्में कि जो राम के नाम से ही शुरू होती थीं की है. राम जी ने जिस तरीके से मुझ पर कृपा बरसाई है ऐसे ही वह अपनी कृपा बरसाते रहें, क्योंकि रामायण राष्ट्रीय सदभावना का संदेश देती है.
दोषियों को नहीं बख्शा जाएगा


हाथरस घटना पर बोलते हुए बीजेपी सांसद रवि किशन ने कहा कि मोदी सरकार और योगी सरकार के राज में किसी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा. हाथरस केस में मुख्यमंत्री ने सीबीआई जांच के आदेश दे दिए हैं. जो भी दोषी होगा उसे सजा मिलेगी. राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के हाथरस जाने पर रवि किशन ने कहा कि कांग्रेस राजनीतिक रोटियां सेकना बंद करे. कांग्रेस पूरे मसले को जातिवाद का मुद्दा बनाने पर तुली है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज