होम /न्यूज /छत्तीसगढ़ /बीजेपी सांसद सरोज पांडेय ने प्रियंका गांधी के 'लड़की हूं लड़ सकती हूं',कैंपेन का क्यों किया जिक्र...

बीजेपी सांसद सरोज पांडेय ने प्रियंका गांधी के 'लड़की हूं लड़ सकती हूं',कैंपेन का क्यों किया जिक्र...

सरोज पाण्डेय ने सोनिया गांधी को लिखें लेटर में कहा राज्य के गृह और पीडबल्यूडी मंत्री का बयान नारी विरोधी मानसिकता को उजागर करता है.

सरोज पाण्डेय ने सोनिया गांधी को लिखें लेटर में कहा राज्य के गृह और पीडबल्यूडी मंत्री का बयान नारी विरोधी मानसिकता को उजागर करता है.

बीजेपी सासंद सरोज पाण्डेय ने छत्तीसगढ़ के गृह और पीडब्ल्यूडी मंत्री ताम्रध्वज साहू की शिकायत कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गा ...अधिक पढ़ें

दिल्ली. छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू के खिलाफ बीजेपी सांसद सरोज पाण्डेय ने मोर्चा खोल दिया है. सरोज ने सीधे पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी को पत्र लिखकर साहू के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. मसला प्रदेश की खराब सड़क का है. सरोज पांडेय ने ये मसला उठाया था. लेकिन साहू ने मसले को गंभीरता से लेने के बजाए उस पर अभद्र टिप्पणी की थी.

बीजेपी सासंद सरोज पाण्डेय ने छत्तीसगढ़ के गृह और पीडब्ल्यूडी मंत्री ताम्रध्वज साहू की शिकायत कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी सेक की है. उन्होंने सोनिया गांधी को पत्र लिखा है. बीजेपी नेता की मांग है कि ताम्रध्वज साहू पर कार्रवाई की जाए. दरअसल कुछ दिन पहले राज्य की खस्ता हाल सड़कों की तरफ सरकार का ध्यान दिलाने के लिए सरोज पांडे ने एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी. उस पर बाद छत्तीसगढ़ के गृह और पीडब्ल्यूडी मंत्री ताम्रध्वज साहू ने बयान दिया था. उन्होंने तंज कसते हुए कहा था कि सरोज पाण्डेय खराब सड़क के नाम पर एक गड्ढे में अपना चार्मिंग फेस लेकर फोटो खिंचवा रही हैं.

ताम्रध्वज साहू का ये बयान विवादों मे घिर गया. अब सरोज पाण्डेय ने सोनिया गांधी को लेटर लिख कर इस बयान को महिलाओं का अपमान बताया है. सरोज पाण्डेय ने कहा इस बयान के लिए उनपर करवाई करनी चाहिए. अगर सोनिया गांधी साहू पर करवाई नहीं करती है तो ये उनकी मौन स्वीकृति मानी जाएगी.

ये भी पढ़ें-MP : दो पहिया वाहन पर पीछे बैठने वाले के लिए भी हेलमेट जरूरी, पढ़िए पूरी खबर

लड़की हूं लड़ सकती हूं…
सरोज पाण्डेय ने सोनिया गांधी को लिखें लेटर में कहा राज्य के गृह और पीडबल्यूडी मंत्री का बयान नारी विरोधी मानसिकता को उजागर करता है. उनके बयान ने समस्त कांग्रेस को कटघरे में लाकर खड़ा कर दिया है. क्या कोई ऐसा व्यक्ति किसी ज़िम्मेदार पद पर बैठने लायक है जिसकी सोच महिला को सिर्फ सजावट की वस्तु मानती हो? जिसकी मानसिकता पुरुषवर्चस्ववादी हो? सरोज पाण्डेय ने लेटर में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के लड़की हूं लड़ सकती हूं का भी जिक्र किया और कहा अगर इस बयान पर आपकी चुप्पी रही तो ये इस कैंपेन को दिखावा साबित करने के लिए काफ़ी है.

Tags: Raipur news, Sonia Gandhi

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें