• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • BJP MP TIWARI ATTACKED ON KEJRIWAL GOVERNMENT SAYING IF FACILITIES WERE AVAILABLE IN COVID CENTRE SAVED LIVES

BJP सांसद तिवारी का केजरीवाल सरकार पर हमला, बोले-कोविड सेंटर में सुविधाएं होती तो बच जाती निर्दोषों की जान!

सांसद मनोज तिवारी ने विवेक विहार कोविड केयर सेंटर और स्वामी दयानंद अस्पताल में व्यवस्थाओं का जायजा लिया.

BJP सांसद मनोज तिवारी ने कोविड-केयर सेंटर का निरीक्षण करने के बाद कहा कि अगर समय पर दिल्ली सरकार इस सेंटर में सारी सुविधाएं उपलब्ध करा देती तो कई निर्दोष लोगों की जान बचाई जा सकती थी. इसके बाद बेड की मांग को लेकर अफरा-तफरी भी नहीं होती.

  • Share this:
    नई दिल्ली. दिल्ली में कोरोना से बिगड़े हालात अब धीरे-धीरे सुधर रहे हैं. हालांकि मौतों का आंकड़ा अभी थमता नजर नहीं आ रहा है. वहीं, अब भाजपा सांसद भी मैदान में उतर गए हैं.

    उत्तर पूर्वी दिल्ली से सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने आज विवेक विहार कोविड केयर सेंटर और स्वामी दयानंद अस्पताल में व्यवस्थाओं का जायजा लिया और दिल्ली सरकार (Delhi Government) पर हमला भी बोला.

    मनोज तिवारी ने कोविड-केयर सेंटर का निरीक्षण करने के बाद कहा कि अगर समय पर दिल्ली सरकार इस कोविड-केयर सेंटर में सारी सुविधाएं उपलब्ध करा देती तो कई निर्दोष लोगों की जान बचाई जा सकती थी. इतना ही नहीं, बेड की मांग को लेकर भी अफरा-तफरी नहीं होती. लेकिन अपने राजनीतिक हितों के लिए हमेशा ही केजरीवाल सरकार (Kejriwal Government) अलग-अलग पैतरे बदलती रही.

    उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार (Central Government) द्वारा दिल्ली को दी जा रही सुविधाओं में निरंतर विलंब और बाधा उत्पन्न कर जहां अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) दिल्ली को दर्द देने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. वही निरंतर झूठ बोलकर दिल्ली की जनता को गुमराह भी कर रहे हैं. जिसके लिए दिल्ली के उच्च न्यायालय द्वारा उन्हें फटकार भी लगाई जा चुकी है.

    सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता सेवा ही संगठन अभियान के तहत जहां पीड़ितों के घरों में भोजन सूखा राशन से लेकर जरूरी दवाइयों और चिकित्सा उपकरण पहुंचा रहे हैं. वहीं पार्टी के सांसद, विधायक और निगम पार्षद अपनी क्षमता के अनुरूप कोरोना की इस वैश्विक महामारी से निपटने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) के अभियान में सहयोग कर रहे हैं.

    उन्होंने कहा की राजनीति के माध्यम से समाज के हर वर्ग को राहत और उनकी जरूरतों को पूरा करना भाजपा की कार्य संस्कृति में है जबकि विपत्ति काल के इस समय में भी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) की सरकार महामारी से बचाव में भी अपना राजनैतिक हित तलाश रही है. और केंद्र सरकार द्वारा फ्री राशन देने की योजना पर बार-बार किंतु परंतु का सरकारी रवैया इस बात का बड़ा साक्ष्य है. बेहतर होगा कि केंद्र सरकार द्वारा किए जा रहे प्रयासों को जनता तक पहुंचा कर दिल्ली की सरकार महामारी से दिल्ली के लोगों को निजात दिलाएं.

    उन्होंने पीड़ितों के लिए की गई व्यवस्था का निरीक्षण किया और जरूरी सुधारों के लिए संबंधित विभाग अधिकारियों को निर्देश दिए.

    इस अवसर पर विधायक ओम प्रकाश शर्मा, जितेंद्र महाजन, निगम पार्षद संजय गोयल, वीर सिंह पवार, जिलाध्यक्ष मास्टर विनोद कुमार, पूर्व जिला अध्यक्ष कैलाश जैन सहित पार्टी के कई पदाधिकारी एवं प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे.
    Published by:Bhupender Panchal
    First published: