लाइव टीवी

BJP सांसद विजय गोयल बोले- दिल्ली के विकास में करेंगे केजरीवाल का पूरा सहयोग
Delhi-Ncr News in Hindi

News18Hindi
Updated: February 20, 2020, 3:11 PM IST
BJP सांसद विजय गोयल बोले- दिल्ली के विकास में करेंगे केजरीवाल का पूरा सहयोग
बीजेपी सांसद विजय गोयल ने कहा कि वह दिल्ली के विकास में केजरीवाल का पूरा सहयोग करेंगे (फाइल फोटो)

बीजेपी सांसद विजय गोयल (Vijay Goel) ने कहा कि दिल्ली में आयुष्मान भारत (Ayushman Bharat) और पीएम आवास योजना लागू करें. जनता दरबार भी दोबारा शुरू करें.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 20, 2020, 3:11 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बीजेपी सांसद विजय गोयल (Vijay Goel) ने सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) से कहा कि वह उम्मीद करते हैं कि केजरीवाल चुनाव में किये अपने वादों को बखूबी पूरा करेंगे. एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि हम दिल्ली के विकास में केजरीवाल जी का पूरा सहयोग करेंगे. मैं दिल्ली को लेकर उनको लगातार चिट्ठी लिखता रहूंगा.

10,000 करोड़ का बकाया तुरंत वापस करें
प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा, 'दिल्ली विधानसभा चुनाव के बाद मैंने आम आदमी पार्टी और सीएम अरविंद केजरीवाल को बधाई दी. मैंने रामलीला मैदान की उनकी अच्छी-अच्छी बातों के लिए बधाई दी. मैं अनुरोध करूंगा की एमसीडी के तीनों निगमों का 10,000 करोड़ का बकाया तुरंत वापस दें, तभी लगेगा कि जो उन्होंने कहा है वो करेंगे.'

हर 15 दिन में करेंगे मीटिंग



उन्होंने उम्मीद जताते हुए कहा कि केजरीवाल सातों सांसदों को बुलाकर हर 15 दिन में मीटिंग करें. दिल्ली में आयुष्मान भारत और पीएम आवास योजना लागू करें. जनता दरबार दोबारा शुरू करें. दिल्ली में प्रदूषण और पीने के पानी की समस्या है उसे दूर करें.'

ये भी पढ़ें: निर्भया केस: वकील ने कहा विनय की दिमागी हालत खराब है, कोर्ट ने इलाज कराने के दिए आदेश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 20, 2020, 3:11 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर