लाइव टीवी

BJP सांसद के सुरक्षा अधिकारी ने तैनाती के पहले दिन की आत्महत्या

News18Hindi
Updated: December 13, 2019, 2:05 AM IST
BJP सांसद के सुरक्षा अधिकारी ने तैनाती के पहले दिन की आत्महत्या
दिल्ली पुलिस के एक जवान ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. (प्रतीकात्मक फोटो)

हेड कांस्टेबल उनिश कुमार (46) दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की सुरक्षा इकाई में पदस्थापित थे. उन्हें बीजेपी (BJP) सांसद ब्रज भूषण शरण सिंह की सुरक्षा में पीएसओ पर तैनात किया गया था और बृहस्पतिवार को उनकी तैनाती का पहला दिन था

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 13, 2019, 2:05 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बीजेपी (BJP)सांसद ब्रज भूषण शरण सिंह के निजी सुरक्षा अधिकारी ने अपनी तैनाती के पहले दिन ही बृहस्पतिवार को कथित तौर पर अपनी सर्विस रिवाल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली.

पुलिस ने बताया कि नरेला निवासी हेड कांस्टेबल उनिश कुमार (46) दिल्ली पुलिस की सुरक्षा इकाई में पदस्थापित थे. उन्हें बीजेपी सांसद ब्रज भूषण शरण सिंह की सुरक्षा में पीएसओ पर तैनात किया गया था और बृहस्पतिवार को उनकी तैनाती का पहला दिन था.वह वर्ष 1993 से दिल्ली पुलिस में सेवारत थे.

कुमार सुरक्षा इकाई के विजिटिंग वीवीआईपी प्रोटेक्टि सेल में तैनात थे. पुलिस ने बताया कि उन्होंने अशोक रोड स्थित सांसद के आधिकारिक आवास पर अपनी सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि शाम लगभग 4:25 बजे पुलिस को इस घटना की सूचना मिली जिसके बाद स्थानीय पुलिस और एक पीसीआर मौके पर पहुंची.

उन्होंने कहा कि कुमार जमीन पर पड़े थे और उनके सिर पर गोली लगी थी. अधिकारी ने बताया कि उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. उन्होंने कहा कि कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है, लेकिन पारिवारिक विवाद में आत्महत्या करने का संदेह जताया जा रहा है. अधिकारी ने कहा कि इस मामले में पूछताछ की जा रही है. आत्महत्या की कोई वजह अभी तक साफ नहीं हो पाई है.

ये भी पढ़ें-  नागरिकता संशोधन विधेयक पर राष्ट्रपति ने किए हस्ताक्षर, बिल बना कानून

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 13, 2019, 2:05 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर