होम क्वारंटाइन मरीजों की मदद को BJP ने‌ बनाया प्लान, इन‌ सभी चीजों की होगी डोर स्टेप डिलीवरी!

भाजपा होम क्वारंटाइन में इलाज कराने वाले कोरोना संक्रमितों की मदद के ल‍िये जरूरत की चीजें घर पहुंचाएगी.

भाजपा होम क्वारंटाइन में इलाज कराने वाले कोरोना संक्रमितों की मदद के ल‍िये जरूरत की चीजें घर पहुंचाएगी.

Covid-19 in Delhi: भाजपा कोरोना संक्रमित उन लोगों की मदद करेगी जो होम क्वारंटाइन (Home Quarantine) में हैं. उन सभी को जरूरत की चीजें पहुंचाई जाएंगी. होम क्वारंटाइन हुए मरीजों को ऑक्सीमीटर, दवा और मास्क बांटना, मोदी किट के माध्यम से चावल, आटा, दाल, आलू, तेल, मसाला आदि उपलब्ध करवाया जाएगा. पूरे क्षेत्र को सेनेटाइज भी करवाया जाएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 17, 2021, 9:23 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली में लगातार बढ़ते कोरोना (Corona) संक्रमण के मामलों की रोकथाम और उनके बचाव को लेकर भाजपा के सांसद भी मैदान में उतरेंगे.




प्रदेश भाजपा की बैठक में निर्णय लिया गया है कि पार्टी कोरोना संक्रमित उन लोगों की मदद करेगी जो होम क्वारंटाइन (Home Quarantine) में हैं. उन सभी को जरूरत की चीजें पहुंचाई जाएंगी.



प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने बताया कि राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और दिल्ली प्रभारी बैजयंत जय पांडा के नेतृत्व में वरिष्ठ नेताओं की बैठक में कई अहम फैसले लिए गए.




उनमें होम क्वारंटाइन हुए मरीजों को ऑक्सीमीटर, दवा और मास्क बांटना, मोदी किट के माध्यम से चावल, आटा, दाल, आलू, तेल, मसाला आदि उपलब्ध करवाना और पूरे क्षेत्र को सेनेटाइज करवाना शामिल है.






आदेश गुप्ता ने बताया कि जरूरत पड़ने पर होम क्वारंटाइन हुए मरीजों को चिकित्सा सलाह भी मिलेगी और उनके लिए अस्पतालों में दाखिल करवाने की व्यवस्था भी की जायेगी.




आदेश गुप्ता ने कहा कि हमारा प्रयास होगा कि ज्यादा से ज्यादा लोग घरों में चिकित्सा सलाह के अनुरूप स्वस्थ्य लाभ पाए क्योंकि फिलहाल दिल्ली के सरकारी अस्पतालों की व्यवस्था चरमराने लगी है.




दिल्ली में जितने लोग अस्पतालों में हैं उनसे कहीं ज्यादा लोग होम क्वारंटाइन हैं. ऐसे में अगर होम क्वारंटाइन वाले लोगों को अस्पताल जाने की नौबत आ गई तो स्थिति और ज्यादा भयावह हो जाएगी.




इसलिए प्रदेश भाजपा ने यह फैसले लिए हैं. उन्होंने कहा कि जितनी तेजी से दिल्ली में कोरोना वायरस अपना घर बना रहा है उसे रोकने में दिल्ली सरकार पूरी तरह से नाकामयाब साबित हो रही हैै.




बैठक में नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी, संगठन महामंत्री सिद्धार्थन, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष विजय गोयल और विजेंद्र गुप्ता, भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी, मीनाक्षी लेखी, म प्रवेश साहिब सिंह, हंसराज हंस, और राष्ट्रीय प्रवक्ता सरदार आर.पी. सिंह शामिल रहें.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज