BJP की कोराेना से निपटने की तैयारी, दिल्लीभर में चलेगा 'मेरा बूथ कोरोना मुक्त' कैंपेन

भाजपा ने कोरोना पेशेंट के ल‍िये बड़े स्तर पर सहायता अभियान चलाने का फैसला किया है. (सांकेतिक तस्वीर)

भाजपा ने कोरोना पेशेंट के ल‍िये बड़े स्तर पर सहायता अभियान चलाने का फैसला किया है. (सांकेतिक तस्वीर)

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने “मेरा बूथ कोरोना मुक्त“ अभियान के तहत अपने सभी कार्यकर्ताओं से अपील की है कि सेवा ही संगठन मानते हुए इस कार्य में प्राथमिकता के आधार पर जुड़े.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 21, 2021, 7:52 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली में कोरोना (Corona) संक्रमण तेजी से फैल रहा है. पिछले 24 घंटे में 28,395 से ज्यादा मामले रिकॉर्ड किए गए तो 277 लोगों की जान भी संक्रमण की वजह से गई है. वहीं, अब संक्रमित मरीजों की संख्या 85,575 को पार कर गई है.




संक्रमण के बढ़ते मामलों से निपटने के लिए भाजपा (BJP) ने भी बड़े स्तर पर एक सहायता अभियान चलाने का फैसला किया है. भाजपा की ओर से संक्रमित मरीजों को डॉक्टरी सलाह देने और संक्रमित परिवार को भोजन उपलब्ध कराने का फैसला किया गया.



इसके लिए प्रदेश भाजपा की ओर से कई हेल्पलाइन नंबर भी जारी किए गए हैं. हेल्पलाइन नंबरों पर संक्रमित परिजन बुधवार सुबह 10 बजे से फोन करके सभी सुविधाओं की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं. हेल्पलाइन नंबरों में 7303414917, 9717247796 और 9958837228 प्रमुख रूप से शामिल हैं. इन नम्बरों पर सभी सुविधाओं के बारे में जानकारी ली जा सकती है.




प्रदेश भाजपा ने यह सभी फैसले पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुप की अगुवाई में हुई एक हाई लेवल मीटिंग में लिए गए हैं.






बैठक में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता, विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी, महामंत्री हर्ष मल्होत्रा, संगठन महामंत्री सिद्धार्थन, सांसद, विधायक विजेंद्र गुप्ता और प्रदेश भाजपा मीडिया प्रमुख नवीन कुमार शामिल रहे.




बताया जाता है कि भाजपा घर में उपचाराधीन लोगों को डॉक्टर की सलाह सुलभ कराने, जरूरतमंदों को भोजन पहुंचाने का बड़े स्तर पर एक अभियान चलाएगी. इसके लिए पार्टी ने हेल्पलाइन नम्बर जारी किये हैं जिस पर लोग फोन करके सहायता मांग सकते हैं.




उन्होंने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने “मेरा बूथ कोरोना मुक्त“ अभियान के तहत अपने सभी कार्यकर्ताओं से अपील की है कि सेवा ही संगठन मानते हुए इस कार्य में प्राथमिकता के आधार पर जुड़े. यह अभियान प्रदेश भाजपा महामंत्री हर्ष मल्होत्रा की निगरानी में चलेगा.



अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज