ट्वीट कर गृहमंत्री अमित शाह ने ऐसे हरियाणा में सरकार बनाने के दिए संकेत
Delhi-Ncr News in Hindi

ट्वीट कर गृहमंत्री अमित शाह ने ऐसे हरियाणा में सरकार बनाने के दिए संकेत
अध्यक्ष अमित शाह ने हरियाणा में बीजेपी की सरकार बनाने के संकेत जरूर दे दिए हैं.

हरियाणा (Haryana) में किसकी सरकार (Government) बनेगी. क्या जेजेपी (JJP) की मदद से सरकार बनेगी. बनेगी तो आखिर कब तक. ये कुछ इस तरह के सवाल हैं जो परिणाम आने के बाद से लगातार चर्चाओं में बने हुए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 24, 2019, 7:19 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. महाराष्ट्र हो या हरियाणा दोनों ही राज्यों में उपचुनाव के नतीजों के आंकड़े लगभग साफ हैं. हरियाणा में बेशक सरकार किसकी बनेगी ये साफ ना हो, लेकिन देश के गृहमंत्री अमित शाह ने हरियाणा में बीजेपी की सरकार बनाने के संकेत जरूर दे दिए हैं. शाम 6 बजे के करीब किया गया उनका ट्वीट तो कुछ इसी ओर इशारा कर रहा है.

हरियाणा पर कुछ इस अंदाज में दी बधाई
अमित शाह ने ट्वीट किया, 'गत 5 वर्षों में मोदी जी के केंद्रीय नेतृत्व में खट्टर सरकार ने हरियाणा की जनता के कल्याण के लिए हर संभव प्रयास किए. भाजपा को सबसे बड़ी पार्टी बनाकर पुनः सेवा का मौका देने के लिए जनता का अभिनंदन करता हूं.'

ये उस ट्वीट की भाषा है जो हरियाणा विधानसभा की सभी सीट की स्थिति लगभग साफ हो जाने के बाद किया गया है. उन्होंने ट्वीट में साफ कहा है कि मैं जनता का अभिनंदन करता हूं कि उन्होंने एक बार फिर सेवा का मौका दिया. जो ये इशारा करता है कि बीजेपी अभी भी हरियाणा में सरकार बनाने की रेस में सबसे आगे है.
भाजपा-शिवसेना गठबंधन पर कही ये बातबीजेपी-शिवसेना गठबंधन को महाराष्ट्र में मिले बहुमत पर भी बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने देर शाम एक ट्वीट किया है. ये ट्वीट महाराष्ट्र में बीजेपी और शिवसेना गठबंधन की जीत के बाद आया है. ट्वीट में बीजेपी-शिवसेना गठबंधन के बारे में कुछ इस तरह से तारीफ की गई है.




अमित शाह ने ट्वीट किया, 'भाजपा-शिवसेना गठबंधन में विश्वास प्रकट करने के लिए महाराष्ट्र की जनता का कोटि-कोटि अभिनंदन. मोदी जी के नेतृत्व में महाराष्ट्र सरकार निरंतर प्रदेश की प्रगति और जनता की सेवा के लिए समर्पित रहेगी.'

ये भी पढ़ें- 

देश में 18 फीसदी बढ़ गई गायों की संख्या, अब हो गई 14.51 करोड़
सीएम योगी का ऐलान- खेतों और सड़क पर गाय घूमी तो DM-SP ही नहीं ये भी होंगे जिम्मेदार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज