• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गिरिराज सिंह को किया तलब, विवादित बयान का है मामला

BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गिरिराज सिंह को किया तलब, विवादित बयान का है मामला

बिहार के पूर्णिया में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने विपक्षी दलों पर बोला हमला. (फाइल फोटो)

बिहार के पूर्णिया में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने विपक्षी दलों पर बोला हमला. (फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के देवबंद में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने दारुल उलूम को आतंक की गंगोत्री कहा था. इसके साथ ही मुस्लिम राष्ट्र बनाने की साजिश का इशारा भी किया था.

  • Share this:
    नई दिल्ली. भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP President JP Nadda) ने केंद्रीय मंत्री एवं बेगूसराय से सांसद गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) को समन भेजा है. बताया जा रहा है कि गिरिराज सिंह को विवादित बयानों की वजह से पार्टी की तरफ से यह समन भेजा गया है. गिरिराज सिंह अक्सर अपने विवादास्पद बयानों के लिये चर्चा में रहते हैं.

    दारुल उलूम आतंक की गंगोत्री
    बता दें, मंगलवार को उत्तर प्रदेश के देवबंद में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने दारुल उलूम को आतंक की गंगोत्री कहा था. इसके साथ ही मुस्लिम राष्ट्र बनाने की साजिश का इशारा भी किया था. हालांकि, दिल्ली चुनाव में हुई हार को गिरिराज सिंह ने चूक बताया था. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा था कि वह नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ लड़ाई नहीं लड़ रहे हैं, बल्कि वह गजवा-ए-हिंद के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं. गजवा-ए-हिंद को भारत में लाकर मुस्लिम राष्ट्र बनाना चाहते हैं. हम उनका यह मकसद कामयाब नहीं होने देंगे. दिल्ली की हार पर गिरिराज ने कहा कि अगर चूक ना होती तो हम जीती बाजी हारते नहीं.



    शरजील के बहाने प्रदर्शन का विरोध
    गिरिराज सिंह ने कहा था कि यह नागरिकता कानून के विरोध में धरना नहीं कर रहे हैं. यह देश में खिलाफत आंदोलन कर रहे हैं. शाहीन बाग में शरजील इमाम जैसा पढ़ा लिखा शख्स कह रहा है कि हम भारत से असम को काट देंगे, फिर हम इनको मजबूर करेंगे और इस्लाम स्टेट बनाएंगे.

    ये भी पढ़ें: देवबंद पर विवादित बयान से रिज़वी पर भड़के मौलाना, बोले- वह अपनी अक्‍ल से कोई काम नहीं करते

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज