होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /Delhi Excise Policy Scam: शेऱ के जरिये जेपी नड्डा का CM केजरीवाल पर न‍िशाना, 'तू इधर उधर की न बात कर ये बता कि काफि‍ला क्‍यों लुटा'?

Delhi Excise Policy Scam: शेऱ के जरिये जेपी नड्डा का CM केजरीवाल पर न‍िशाना, 'तू इधर उधर की न बात कर ये बता कि काफि‍ला क्‍यों लुटा'?

भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा ने अरव‍िंद केजरीवाल द‍िल्‍ली सीएम पर हमला बोला है. (फाइल फोटो)

भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा ने अरव‍िंद केजरीवाल द‍िल्‍ली सीएम पर हमला बोला है. (फाइल फोटो)

Delhi Excise Policy: भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने अरव‍िंद केजरीवाल द‍िल्‍ली सीएम (Arvind Kejri ...अधिक पढ़ें

नई द‍िल्‍ली. द‍िल्‍ली की आबकारी नीत‍ि (Delhi Excise Policy 2021) में कथित भ्रष्‍टाचार को लेकर आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) सरकार पर भाजपा पूरी तरह से हमलावर है. भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने अरव‍िंद केजरीवाल द‍िल्‍ली सीएम (Arvind Kejriwal) पर हमला बोला है. उन्‍होंने आरोप लगाया क‍ि अरव‍िंद केजरीवाल ने अभी तक शराब नीत‍ि पर कोई जवाब नहीं द‍िया है.

जेपी नड्डा ने पत्रकारों के सवालों पर कहा क‍ि अरव‍िंद केजरीवाल लगातार भाजपा पर आरोप लगा रहे हैं. वो कभी कहते हैं हमको अंदर करना चाहते हैं. कभी कहते हैं तकलीफ दे रहे हैं. उन्‍होंने कहा क‍ि प्रदेश को घाटा और इतना बड़ा घोटाला हो गया. सभी ने आंकड़े रख द‍िए. इसका जवाब तो देना ही होगा. नड्डा ने सीएम केजरीवाल पर न‍िशाना साधते हुए शहाब जाफरी के एक शेयर को बोलते हुए पूछा क‍ि ‘तू इधर उधर की न बात कर ये बता कि क़ाफ़िला क्यूँ लुटा’

दिल्ली में AAP नहीं पाप सरकार, हर विभाग में फैला है भ्रष्टाचार- बीजेपी

आप उन एजेंसी को जवाब दीज‍िए ज‍िन्‍होंने सवाल क‍िए हैं. कानून की व्‍यवस्‍था का उपयोग करें और अपना पक्ष रखें. अगर आप पाक दामन हैं तो कानून के समक्ष अपनी बात रखें.

बताते चलें कि राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा आज त्र‍िपुरा राज्‍य के दौरे पर हैं. उन्‍होंने अपनी भाजपा सरकार की चार साल की उपलब्धियों को ग‍िनाया और त्र‍िपुरा में क‍िए गए डबल इंजन सरकार के सबका साथ, सबका व‍िकास और सबका प्रयास के कार्यों को ग‍िनाया. उन्‍होंने पश्‍च‍िम बंगाल की टीएमसी सरकार और कांग्रेस पार्टी, सीपीएम दलों पर न‍िशाना भी साधा. उन्‍होंने कहा क‍ि वहां पर भाजपा का वोट बैंक तीन फीसदी बढ़ा है.

Tags: Aam aadmi party, Arvind kejriwal, BJP, Bjp president jp nadda, Delhi news, New excise policy

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें