होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /

कुमार विश्वास के बयान पर बवाल, दिल्ली में BJP का प्रदर्शन, कहा- पाकिस्तान जाकर राजनीति करें केजरीवाल

कुमार विश्वास के बयान पर बवाल, दिल्ली में BJP का प्रदर्शन, कहा- पाकिस्तान जाकर राजनीति करें केजरीवाल

दिल्ली में भाजपा का प्रदर्शन

दिल्ली में भाजपा का प्रदर्शन

Kumar Vishwas Statement: बीजेपी ने 7 दिन तक दिल्ली के अलग अलग इलाक़ो और सभी वार्डो में सीएम केजरीवाल के खिलाफ प्रदर्शन करने का ऐलान किया हुआ है. पंजाब चुनाव से पहले कवि कुमार विश्वास दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर खालिस्तान समर्थक होने का आरोप लगाया था.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर दिए गए कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) के बयान पर बीजेपी लगातार हमलावर है. आज दिल्ली के ITO फुटओवर ब्रिज पर दिल्ली बीजेपी ने बैनर टांगकर प्रदर्शन (BJP Protest) किया. बीजेपी नेता नवीन कुमार ने सीएम केजरीवाल पर पाकिस्तान समर्थक बताते हुए कहा कि अगर उन्हें पाकिस्तान समर्थक आतंकियो से इतना ही प्यार है तो उन्हें पाकिस्तान जाकर राजनीति करनी चाहिए.

दिल्ली की अलग अलग 27 जगहों पर आज बीजेपी ने प्रदर्शन किया. ITO प्रदर्शन में शामिल होने पंहुचे दिल्ली बीजेपी नेता और मीडिया प्रभारी नवीन कुमार ने कहा किपिछले सात साल से हम कह रहे हैं कि देश विरोधी काम केजरीवाल कर रहे हैं. 26 जनवरी की परेड रोकने के लिए धरने पर बैठे थे, लालकिले की घटना के आरोपियों के साथ केजरीवाल खड़े थे, बालाकोट पर सवाल उठाए, ये व्यक्ति देशद्रोही का काम कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल पाकिस्तान समर्थित आतंकवादियों के समर्थक हैं. उनके पक्ष में जाकर राजनीति करते हैं. अगर अरविंद केजरीवाल को पाकिस्तान समर्थित राजनीति ही करनी है तो वो उसी देश में चले जाएं. इससे पहले दिल्ली बीजेपी ने प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता के नेतृत्व में सभी सांसदों और विधायकों के साथ लालकिले के सामने धरना दिया था.

पंजाब में मतदान से ठीक पहले आये कुमार विश्वास के बयान ने पंजाब से लेकर दिल्ली तक सियासी माहौल गर्मा दिया. बीजेपी कांग्रेस लगातार मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमलावर है. बीजेपी ने 7 दिन तक दिल्ली के अलग अलग इलाक़ो और सभी वार्डो में सीएम केजरीवाल के खिलाफ प्रदर्शन करने का ऐलान किया हुआ है. पंजाब चुनाव से पहले कवि कुमार विश्वास दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर खालिस्तान समर्थक होने का आरोप लगाया था.

Tags: Arvind kejriwal, Delhi news, Kumar vishwas

अगली ख़बर