अपना शहर चुनें

States

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता बोले - युवाओं को नशे की तरफ ढकेलना चाहती है केजरीवाल सरकार

दिल्ली सरकार की नई आबकारी नीति की खूब आलोचना की प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष आदर्श गुप्ता ने.
दिल्ली सरकार की नई आबकारी नीति की खूब आलोचना की प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष आदर्श गुप्ता ने.

आदेश गुप्ता ने कहा कि दिल्ली सरकार स्वच्छ जल मुहैया करा नहीं सकती, शिक्षा का स्तर सुधार नहीं सकती, नए स्कूल-कॉलेज और अस्पताल खोल नहीं सकती, लेकिन शराब पिलाने और नए ठेके खोलने में लगी हुई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 18, 2021, 7:47 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली सरकार की नई आबकारी नीति जहां युवाओं के खिलाफ है, वहीं समाज में अपराध को बढ़ावा देने वाली भी है. केजरीवाल सरकार (Kejriwal government) की नई आबकारी नीति पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष (BJP state president) आदेश गुप्ता (Adesh Gupta) ने ये बातें कहीं. उन्होंने कहा कि आबकारी मंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) द्वारा शराब पिलाने की उम्र 25 वर्ष से घटाकर 21 वर्ष करना और देर रात तक शराब की दुकानों को खोलने की छूट देना सभ्य समाज के लिए घातक सिद्ध होगा.

स्वच्छ जल नहीं, शराब के ठेके मुहैया करा रही है दिल्ली सरकार

आदेश गुप्ता ने कहा कि केजरीवाल सरकार की आबकारी नीति से जहां दुर्घटनाएं बढ़ेंगी, वहीं पर शराब पीने के प्रति लोगों का रुझान बढ़ेगा. जिससे कई परिवार तबाही के कगार पर पहुंच जाएंगे. उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार लोगों को स्वच्छ जल मुहैया करा नहीं सकती, स्कूलों में शिक्षा का स्तर सुधार नहीं सकती, नए स्कूल-कॉलेज और अस्पताल खोल नहीं सकती, लेकिन लोगों को शराब पिलाने और नए ठेके खोलने में लगी हुई है. जिससे उसकी मंशा स्पष्ट है कि वह दिल्ली के लोगों को किस दिशा में ले जाना चाहती है.



समाज विरोधी है दिल्ली सरकार की नई आबकारी नीति
आदेश गुप्ता ने कहा कि केजरीवाल सरकार समाज विरोधी नई आबकारी नीति को तत्काल बदले और शराब पीने की उम्र को न घटाएं. यदि सरकार इस जनविरोधी नीति में बदलाव नहीं करती है, तो भाजपा कार्यकर्ता मजबूर होकर आंदोलन का रास्ता अख्तियार करेंगे. उन्होंने कहा कि अगर शराब पीने की उम्र घटा दी जाएगी तो हमारे युवाओं का भविष्य नशे के अंधकार में कहीं खो न जाए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज