दिल्ली: मनीष सिसोदिया के घर के बाहर BJP का जोरदार प्रदर्शन, जान से मारने की धमकी देने का विरोध

उपमुख्यमंत्री आवास के बाहर बीजेपी का प्रदर्शन

 नेताओं को जान से मारने की धमकी दिए जाने के विरोध में गुरुवार को बीजेपी (BJP) ने उपमुख्यमंत्री आवास के बाहर जोरदार प्रदर्शन किया. बीजेपी ने आम आदमी पार्टी को गुंडों का गिरोह बताया.

  • Share this:
    दिल्ली. आम आदमी पार्टी (AAP)  नेता दुर्गेश पाठक द्वारा निगम के भाजपा नेताओं को जान से मारने की धमकी दिए जाने के विरोध में गुरुवार को दिल्ली (Delhi) भाजपा उपाध्यक्ष अशोक गोयल देवराहा के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने उपमुख्यमंत्री आवास के बाहर जोरदार प्रर्दशन किया. महापौरों और पार्टी शासित नेताओं के “हत्या“ करने के एक कथित “षड्यंत्र“ के खिलाफ इस प्रदर्शन में प्रदेश एससी मोर्चा अध्यक्ष भूपेंद्र गोठवाल, प्रदेश युवा मोर्चा अध्यक्ष वासु रूखड़, प्रदेश मीडिया प्रमुख नवीन कुमार सहित प्रदेश, जिले एवं मंडल के पदाधिकारियों ने हिस्सा लिया.

    प्रदेश उपाध्यक्ष अशोक गोयल देवराहा ने कहा कि आम आदमी पार्टी गुंडों का गिरोह बन चुकी है जो मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की शह पर काम करता हैं. उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार तमाशबीन होकर अपने नेताओं की आपराधिक गतिविधियों को बढ़ावा देती है. यही कारण है कि सबके सामने दुर्गेश पाठक ने मुख्यमंत्री आवास के बाहर धरने पर बैठे मेयरों को जान से मारने की धमकी दी.

    ये भी पढ़ें: दिल्ली: पत्नी से बिना तलाक लिए दूसरी शादी कर रहा था पति, रोकने गई महिला आयोग की टीम तो किया हमला

    बीजेपी ने लगाया संगीन आरोप

    प्रदेश उपाध्यक्ष अशोक गोयल देवराहा का कहना है कि आम आदमी पार्टी ऐसे नेताओं पर कार्रवाई करने की बजाय उन्हें उच्च पद पर बिठाती है. आम आदमी पार्टी नेताओं की गुंडागर्दी को दिल्ली भाजपा बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेगी और इसके खिलाफ हम लड़ाई को जारी रखेंगे. महापौर और निगम नेता दिल्ली के लोगों के हित की लड़ाई लड़ रहे हैं. अपने नेताओ की अपराधिक हरकतों के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को तीनों मेयरों से माफी मांगनी चाहिए.

    प्रदेश एससी मोर्चा अध्यक्ष भूपेंद्र गोठवाल ने कहा कि केजरीवाल सरकार संगठित गुंडों के बल पर दिल्ली को अराजकता की दिशा में ले जाना चहती है. प्रदेश युवा मोर्चा अध्यक्ष वासु रूखड़ ने कहा कि हमें मिलकर आम आदमी पार्टी नेताओं के अपराधिक चेहरों को जनता के सामने लाना है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.