• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • BJP की नुक्कड़ सभा करवाना एक शख्स को पड़ा भारी, JJP समर्थकों ने की धुनाई

BJP की नुक्कड़ सभा करवाना एक शख्स को पड़ा भारी, JJP समर्थकों ने की धुनाई

बीजेपी समर्थक की पिटाई करते जेजेपी समर्थक

बीजेपी समर्थक की पिटाई करते जेजेपी समर्थक

मामले की जानकारी भोंडसी थाना पुलिस को दी गई. भोंडसी थाना पुलिस ने मौके का मुआयना करने के बाद तीन नामजद सहित आठ लोगों के खिलाफ घर मे घुसकर मारपीट करने का मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए है.

  • Share this:
    गुरुग्राम. सोहना में जेजेपी (JJP) प्रत्याशी रोहताश खटाना (Rohtash Khatana) की दबंगई देखने को मिली है. रोहताश खटाना के भाई जोगेंद्र ने अपने साथियों के साथ रविन्द्र नामक युवक की पिटाई कर दी. पीड़ित युवक उस समय बीजेपी प्रत्याशी (BJP Candidate) की एक नुक्कड़ सभा का आयोजन कराने की तैयारी कर रहा था.

    मामले की जानकारी भोंडसी थाना पुलिस को दी गई. भोंडसी थाना पुलिस ने मौके का मुआयना करने के बाद तीन नामजद सहित आठ लोगों के खिलाफ घर मे घुसकर मारपीट करने का मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए है. लेकिन पुलिस अभी तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है.

    बता दें की जेजेपी समर्थकों का ऐसा यह कोई पहला कारनामा नहीं है. इससे दो दिन पहले भी जेजेपी समर्थकों ने बीजेपी के प्रत्याक्षी का प्रचार कर रहे एक डीजे की गाड़ी के चालक के साथ गाव गढ़ी मुरली के पूर्व सरपंच ने अपने साथियों के साथ मिलकर मारपीट की थी. डीजे ओर गाड़ी को भी तोड़ दिया था. जिस मामले में पुलिस ने आधा दर्जन लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था.

    पुलिस चुप्पी साधे हुए

    गौरतलब है कि प्रदेश में चुनावी माहौल को देखते हुए चुनाव आयोग द्वारा आदर्श आचार संहिता लगाई हुई है. वही अपने आपको हाईटेक बताने वाली गुरुग्राम पुलिस भी हाईअलर्ट पर है. लेकिन सोहना में आये रोज घटित हो रहे चुनावी हादसों ने गुरुग्राम पुलिस की पोल खोल कर रख दी है. पुलिस आरोपियों के खिलाफ मुकदमा तो जरूर दर्ज कर रही है. लेकिन गिरफ्तारी के नाम पर आज भी उनके हाथ खाली हैं.

    (सोहना से संजय राघव की रिपोर्ट)

    ये भी पढ़ें-

    जानें हरियाणा के सीएम मनोहरलाल ने ऐसा क्या कह दिया जिससे तिलमिला गए कांग्रेसी

    BJP के घोषणा पत्र पर सुरजेवाला का बयान- कसमें वादे-प्यार वफा सब बाते हैं, बातों का क्या

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज