कम्युनिटी स्प्रेड वाले बयान पर BJP ने साधा निशाना, कहा- लोगों को डरा रही है केजरीवाल सरकार

आदेश गुप्ता ने कहा कि केजरीवाल सरकार को व्यवस्थाओं को सुधारने पर काम करना चाहिए. (फाइल फोटो)
आदेश गुप्ता ने कहा कि केजरीवाल सरकार को व्यवस्थाओं को सुधारने पर काम करना चाहिए. (फाइल फोटो)

दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता (Adesh Gupta) ने स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन (Satyendra Jain) के दिल्ली में कोरोना के कम्युनिटी स्प्रेड (Community Spread) की आशंका वाले बयान की निंदा करते हुए कहा है कि केजरीवाल सरकार (Kejriwal Government) एक बार फिर से अपनी नाकामियों को छिपाने के लिए डर और भय का माहौल बनाने में लग गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 20, 2020, 6:10 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने में नाकाम केजरीवाल सरकार (Kejriwal Government) फिर से डर फैलाने की कोशिश कर रही है. यह आरोप दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता (Adesh Gupta) ने केजरीवाल सरकार पर लगाया है. आदेश गुप्ता ने दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के दिल्ली में कोरोना के कम्युनिटी स्प्रेड (Community Spread) की आशंका वाले बयान की निंदा करते हुए कहा है कि केजरीवाल सरकार एक बार फिर अपनी नाकामियों को छिपाने के लिए डर और भय का माहौल बनाने में लग गई है. ऐसे हालात में जहां केजरीवाल सरकार को दिल्लीवालों को विश्वास दिलाना चाहिए वहीं लोगों के मन में डर फैलाने का प्रयास किया जा रहा है. आदेश गुप्ता ने कहा कि केजरीवाल सरकार को व्यवस्थाओं को सुधारने पर काम करना चाहिए ताकि मरीजों को समय पर इलाज मिल सके और डेथ रेट को कम किया जा सके.

स्थिति नियंत्रित करने की जरूरत है न कि लोगों को डराने की
आदेश गुप्ता ने कहा है कि पिछले एक सप्ताह से दिल्ली में रोजाना 4 हजार से अधिक कोरोना संक्रमित के नए मामले सामने आ रहे हैं. शनिवार को भी 4071 नए मामले आए. स्थिति गंभीर है और इसे नियंत्रित करने की जरूरत है न कि लोगों में डर व्याप्त करने की. उन्होंने कहा जब भी केजरीवाल सरकार को अपने नाकामियां छिपानी होती हैं तो इसी तरह के हथकंडे अपनाने लगती है. जून में भी ऐसा ही देखने को मिला था. 10 जून को उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बयान जारी कर कहा था कि जुलाई के अंत तक दिल्ली में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 5 लाख हो जाएगी. इस बयान से दिल्ली में डर और भय का माहौल पैदा हो गया था और दिल्लीवाले खुद को असुरक्षित महसूस करने लगे.

community spread, Delhi, NCR, Satyendra Jain, covid-19, coronavirus, arvind kejriwal, adesh gupta,bjp, satyendra jain, amit shah, pm modi, दिल्ली, एनसीआर, सत्येंद्र जैन, पीएम मोदी, आदेश गुप्ता, बीजेपी, आप, अरविंद केजरीवाल, अमित शाह, पीएम मोदी कोरोना वायरस,
इस बीच मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को कहा कि राष्ट्रीय राजधानी में ज्यादा संख्या में जांच होने के कारण नए मामले बढ़े हैं. उन्होंने लोगों को आश्वान दिया कि स्थिति नियंत्रण में है.

ये भी पढ़ें: राशन कार्ड नहीं होने के बावजूद भी लोगों को मिलेगा मुफ्त राशन, अपनाएं ये आसान तरीका



गुप्ता ने कहा, 'प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने दिल्ली की कमान अपने हाथों में ली और स्थिति को नियंत्रण में करने के लिए महत्वपूर्ण कदम उठाएं और उसे लागू करवाया. 20 सितम्बर तक भी दिल्ली में संक्रमितों का आंकड़ा ढाई लाख के आसपास ही है. मंत्री सिर्फ राजनैतिक बयानबाजी कर रहे हैं. केजरीवाल सरकार को इन सब चीजों को छोड़कर दिल्ली में स्वास्थ्य व्यवस्थाओं को बेहतर बनाने के लिए नए सिरे से कार्य योजना पर काम करना चाहिए ताकि हर परिस्थिति में लड़ा जा सके.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज