बीजेपी ने NDA गठबंधन को बताया मजबूत, 2020 के चुनाव में 220 सीटें जीतने का दावा 

बीजेपी का बड़ा दावा.
बीजेपी का बड़ा दावा.

शाहनवाज हुसैन (Shahnavaz hussain) का कहना है कि  बिहार में नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के सुशासन का आशीर्वाद मिलेगा. चुनाव में 220 सीटों पर जीत हासिल करेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 25, 2020, 11:27 PM IST
  • Share this:
दिल्ली. बिहार में चुनाव आयोग (Bihar Assembly Election) के 3 चरणों के विधानसभा चुनाव के ऐलान के बाद भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन का दावा है कि बिहार में एनडीए 2020 के इलेक्शन में 220 सीटें जीतेगी. उनका कहना है कि विपक्ष का कोई वजूद नही है और लोकसभा चुनाव की तरह इस चुनाव में सूपड़ा साफ हो जाएगा. एनडीए (NDA) में मतभेद के सवाल को नकारते हुए बीजेपी राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन का कहना है कि एनडीए में ना ही कोई मनभेद है, ना ही कोई मतभेद था. उनका कहना है कि सभी पार्टियां अपनी बात करती हैं, लेकिन बातचीत करके सीटो का बटवारा हो जाएगा.

शाहनवाज हुसैन का कहना है कि पूरा एनडीए अभी भी एकजुट है, एकजुट रहेगा और एकजुट होकर साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे.  जिस तरह से लोकसभा में 40 में 39 सीट जीते थे उसी तरह विधानसभा में नीतीश कुमार के नेतृत्व में, उनके सुशासन और प्रधानमंत्री के केंद्र में किए गए काम और केंद्र के बिहार के लिए खास तौर पर किए गए काम के आधार पर बिहार की जनता बिहार में एनडीए को आशीर्वाद देगी और 220 सीटें आसानी से जीतेंगे.
कोरोना के कारण चुनाव प्रचार का दिखेगा अलग रंग

बीजेपी राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि यह बात सही है कि कोरोना के नियमों की वजह से चुनाव में वैसा रंग नहीं जमेगा, क्योंकि हम सबसे बड़ी रैलियां करते थे. बिहार के लोग सबसे ज्यादा प्रधानमंत्री की रैली में शामिल होते थे. लेकिन इस बार कोरोना महामारी के नियमों की वजह से छोटे-छोटे चुनावी प्रचार होंगे, लेकिन प्रधानमंत्री बिहार की जनता से डिजिटल माध्यम से जरूर रूबरू होंगे.
ये भी पढ़ें: निर्वाचन आयोग की राजस्थान सरकार को चिट्ठी, तबादलों पर फौरन रोक लगाने की मांग


विपक्ष पर तंज

विपक्ष पर तंज कसते हुए शाहनवाज हुसैन ने कहा तेजस्वी यादव ने अपने पिता को ही पोस्टर से गायब कर दिया है. ये कैसे बेटे हैं जिसने अपने पिता को ही बैनर से गायब कर दिया. उन्होंने कहा कि महागठबंधन में टूट है और कोई तेजस्वी यादव को नेता मानने को तैयार नहीं है, लेकिन इससे उलट राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन में  हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष समेत तमाम नेता पहले ही कह चुके हैं कि हमारे एकमात्र चेहरा नीतीश कुमार हैं. उन्होंने काफी काम किया है जिससे बिहार और उसके लोगों ने काफी तरक्की देखी है और लोगों की भी काफी तरक्की हुई है. केंद्र के स्तर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का काम और बिहार में नीतीश कुमार के सुशासन का आशीर्वाद मिलेगा. एनडीए एकजुट होकर लड़ेगी और चुनाव में 220 सीटें जीतेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज