• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • Delhi News: दूध-जलेबी के साथ किसानों से बजट 2021 पर चर्चा करेगी भाजपा

Delhi News: दूध-जलेबी के साथ किसानों से बजट 2021 पर चर्चा करेगी भाजपा

दिल्‍ली प्रदेश कार्यालय में कल होगा किसान सम्मेलन का आयोजन.

दिल्‍ली प्रदेश कार्यालय में कल होगा किसान सम्मेलन का आयोजन.

भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) ने गुरुवार को दिल्‍ली प्रदेश कार्यालय में किसान सम्मेलन रखा है. इस दौरान वह किसानों के साथ दूध-जलेबी खाते हुए बजट 2021 पर चर्चा करेगी.

  • Share this:

नई दिल्‍ली. भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) दूध-जलेबी के साथ किसानों से आत्मनिर्भर बजट पर चर्चा करेगी और उन्हें मोदी सरकार द्वारा बजट 2021 (Budget 2021) में किसानों के लिए किए गए प्रावधानों की जानकारी देगी. इसके लिए गुरुवार को दिल्‍ली प्रदेश कार्यालय में किसान सम्मेलन का आयोजन किया गया है. इस आयोजन में किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजकुमार चाहर(Rajkumar Chahar), राज्यसभा सांसद एवं राष्ट्रीय प्रवक्ता सुंधाशु त्रिवेदी और दिल्‍ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता उपस्थित रहेंगे. जबकि कार्यक्रम के मुख्य संयोजक प्रदेश किसान मोर्चा अध्यक्ष विनोद सहरावत होंगे.

कार्यक्रम के मुख्य संयोजक ने विनोद सहरावत ने बताया कि दूध-जलेबी पर होने वाले इस अनूठे सम्मेलन में दिल्ली के सभी गांवों के प्रतिनिधि शामिल होंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि आत्मनिर्भर बजट में केंद्र सरकार द्वारा किसानों के हित में लागू की गई योजनाओं से किसानों की आय में लगातार बढ़ोत्तरी हो रही है. चाहे प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना हो, किसान सम्मान निधि योजना या मिट्टी जांच कार्ड, इससे करोड़ों किसानों को फायदा पहुंचाया जा रहा है.

इसके साथ सहरावत ने कहा कि मोदी सरकार का लक्ष्य किसानों की आय दोगुना करना है जिसके चलते फसलों की खरीद में लगातार वृद्धि हो रही है और नए मार्केट खोले जाने के कदम उठाये जा रहे हैं. भाजपा सरकार के दिल में गांव और किसान हैं. जबकि मोदी सरकार किसानों के हित में हर सम्भव काम करने में जुटी है.

यह भी पढ़ें- Saharanpur News: प्रियंका गांधी का BJP पर हमला, कहा- ये कृषि कानून किसानों के लिए नहीं बने, यह सिर्फ अरबपतियों की मदद करेंगे

आपको बताा दें कि 28 फरवरी को दिल्ली एमसीडी की 5 सीट पर उपचुनाव होने है, जिसको को लेकर भाजपा, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी अपना पूरा जोर लगा रही हैं. हालांकि अब यह देखना होगा कि यह किसान सम्मेलन भारतीय जनता पार्टी के लिए कितना फायदेमंद होगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज