Home /News /delhi-ncr /

Chhath Puja 2021: भाजपा छठ व्रतियों के लिए कल से लगाएगी फ्री कोरोना वैक्‍सीन कैंप, मनोज तिवारी ने कही ये बड़ी बात

Chhath Puja 2021: भाजपा छठ व्रतियों के लिए कल से लगाएगी फ्री कोरोना वैक्‍सीन कैंप, मनोज तिवारी ने कही ये बड़ी बात

भाजपा छठ व्रतियों के लिए दिल्‍ली के कादीपुर में कोरोना टीकाकरण कैंप की शुरुआत करेगी.

भाजपा छठ व्रतियों के लिए दिल्‍ली के कादीपुर में कोरोना टीकाकरण कैंप की शुरुआत करेगी.

Chhath Puja 2021: छठ महापर्व को धूमधाम से मनाने के लिए भाजपा ने तैयारियों शुरू कर दी हैं. इस बीच मंगलवार यानी 26 अक्टूबर को केंद्रीय शहरी एवं विकास मंत्री हरदीप सिंह पुरी (Hardeep Singh Puri) दिल्‍ली के कादीपुर में कोरोना टीकाकरण कैंप की शुरुआत करेंगे. वहीं, भाजपा सांसद मनोज तिवारी (BJP MP Manoj Tiwari) ने केजरीवाल सरकार को हिन्दू विरोधी बताया है.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्‍ली. भाजपा ने राजधानी दिल्‍ली में छठ महापर्व को धूमधाम से मनाने के लिए सभी सावधानियों के साथ तैयारियां शुरू कर दी हैं. भाजपा के पूर्व दिल्‍ली प्रदेश अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी (BJP MP Manoj Tiwari) ने छठ महापर्व को अंतर्राष्ट्रीय त्योहार बताते हुए लोगों से अपील की है कि इसे सावधानीपूर्वक और कोरोना प्रोटोकॉल के साथ मनाएं. यही नहीं, कल यानी 26 अक्टूबर को केंद्रीय शहरी एवं विकास मंत्री हरदीप सिंह पुरी (Hardeep Singh Puri) दिल्‍ली के कादीपुर में कोरोना टीकाकरण कैंप की शुरुआत करेंगे, ताकि छठ पर्व में शामिल होने वाले लोगों को टीका लग सके.

इसके साथ सांसद मनोज तिवारी ने भाजपा के सभी पार्षदों और कार्यकर्ताओं से अनुरोध किया कि छठ पूजा को लेकर घाटों की सफाई शुरू कर दें, ताकि किसी भी प्रकार की समस्या छठ व्रतियों को ना हो.

केजरीवाल पर सांसद मनोज तिवारी ने साधा निशाना
वहीं, मनोज तिवारी ने दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर कटाक्ष करते हुए कहा कि भाजपा कार्यकर्ता जब सब कुछ करके तैयार कर देंगे, तब दिल्ली की क्रेडिट खोर सरकार खुद के नाम का स्टाम्प लगाने की कोशिश करेगी. इसके साथ उन्‍होंने छठ महापर्व में शामिल होने वाले सभी लोगों से अपील की है कि वे कोरोना का टीका जरूर लगवा लें, ताकि इस त्‍योहार को पूर्ण सुरक्षा के साथ मनाया जा सके.

वहीं, भाजपा सांसद ने केजरीवाल सरकार को हिन्दू विरोधी बताते हुए कहा, ‘जब प्रधानमंत्री कह रहे हैं कि सुरक्षा को गंभीरता से अपना कर छठ महापर्व मनाया जाए, माननीय राष्ट्रपति कह रहे हैं कि छठ एक ग्लोबल रूप ले चुका है, लेकिन सिर्फ एक केजरीवाल सरकार ही है जिसे छठ पूजा होने पर ऐतराज है. यही नहीं, वह बार-बार बोल रहे थे कि छठ पूजा नहीं होगी, लेकिन जब पूर्वांचलवासियों और भाजपा कार्यकर्ताओं ने इसके खिलाफ आवाज उठाई तो नतमस्तक अरविंद केजरीवाल ने चिट्ठियां लिखकर ढोंग शुरू कर दिया.

Delhi Metro News: दिल्‍ली मेट्रो ने यात्रियों को दी बड़ी राहत, अब एंट्री के दौरान लंबी लाइन से मिलेगा ‘छुटकारा’

पीएम की बात पर पूरा ध्‍यान
इसके साथ भाजपा सांसद ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता छठ घाटों की सफाई के साथ वहां टीकाकरण का भी इंतजाम करेंगे, ताकि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के उस अपील को पूर्ण रूप दिया जा सके कि त्योहार जरूर मनाएं लेकिन कोरोना से सुरक्षा के सम्पूर्ण इंतजामों को भी गंभीरता से अपनाया जाए. वैसे भाजपा के कोरोना टीकाकरण कैंप के लिए दिल्ली आइटस फाउंडेशन के चेयरमैन दीपक सौंधी 10 हजार डोज उपलब्ध कराने का भरोसा दिया है.

Tags: Bihar Chhath Puja, Chhath Puja, Chhath Puja 2021, Chhath Puja in Delhi, Corona vaccination drive, Hardeep Singh Puri, Manoj Tiwari BJP

अगली ख़बर