Corona Vaccination: भाकियू प्रवक्ता राकेश टिकैत ने गाजियाबाद में लगवाई कोरोना वैक्‍सीन

कोविशील्‍ड वैक्‍सीन लगाई गई

कोविशील्‍ड वैक्‍सीन लगाई गई

भारतीय किसान यूनियन के राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता राकेश टिकैत ने मंगलवार को एक अस्‍पताल में जाकर कोरोना वैक्‍सीन लगवाई. उन्‍हें कोविशील्‍ड वैक्‍सीन लगाई गई है. कोरोना महामारी को लेकर पहले अलग तरह का बयान दे चुके हैं राकेश टिकैत.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 13, 2021, 5:30 PM IST
  • Share this:
गाजियाबाद. भारतीय किसान यूनियन के राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता राकेश टिकैत ने मंगलवार को यूपी बार्डर के पास एक अस्‍पताल में जाकर कोरोना वैक्‍सीन लगवाई. हालांकि उन्‍होंने वैक्‍सीन के लिए धरना स्‍थल के ठीक बगल के अस्‍पताल को न चुनकर थोड़ी दूर का अस्‍पताल चुना.

कौशांबी में यशोदा सुपर स्‍पेशियलिटी अस्‍पताल के सीईओ डा.सुनील डागर ने बताया कि राकेश टिकैत मंगलवार सुबह साढ़े 10 बजे अस्‍पताल आए और वैक्‍सीन लगवाई. उन्‍हें कोवीशील्‍ड वैक्‍सीन लगवाई गई. करीब 11 बजे वो वापस चले गए. वैक्‍सीन लगवाने के बाद वे पूरी तरह से स्‍वस्‍थ्‍य महसूस कर रहे हैं. हालांकि पूर्व में राकेश टिकैत किसानों से संबोधन में कई बार कहा था कि कहां है कोरोना. कहीं कोरोना नहीं है, इस वजह से धरना खत्‍म नहीं किया जाएगा. लेकिन मंगलवार को उन्होंने वैक्‍सीन लगवा ली.

Youtube Video


जिले में 95 सेंटरों पर लग रही है कोरोना वैक्‍सीन
गाजियाबाद जिले में 95 सेंटरों पर वैक्‍सीन लगाई जा रही है. हालांकि‍ कुल 100 सरकारी और निजी सेंटरों को वैक्‍सीन के लिए चिन्हित किया गया है, इसमें 5 निजी सेंटरों पर वैक्‍सीन नहीं लगाई जा रही है. स्‍वास्‍थ्‍य विभाग के टीका उत्‍सव में 80 हजार वैक्‍सीन लगाए जाने का लक्ष्‍य है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज