Home /News /delhi-ncr /

नोएडाः कूड़ा फेंकने को लेकर दो गुटों में खूनी संघर्ष, लाठी-डंडे और कुल्हाड़ियों से किया हमला, 8 घायल

नोएडाः कूड़ा फेंकने को लेकर दो गुटों में खूनी संघर्ष, लाठी-डंडे और कुल्हाड़ियों से किया हमला, 8 घायल

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

विवाद बढ़ा तो दोनों पक्षों की तरफ से लाठी-डंडे निकल आए और लोग एक-दूसरे पर टूट पड़े. इसी बीच कुछ लोगों ने कुल्हाड़ी लेकर भी दूसरे पक्ष के लोगों के ऊपर हमला करने की कोशिश की.

    नोएडा. उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर जिले (Gautam budh Nagar) में कूड़ा फेंकने के विवाद ने खूनी संघर्ष का रूप ले लिया. दो पक्षों के बीच हुई जबर्दस्त मारपीट के दौरान 8 लोग घायल हो गए. नोएडा (Noida) के सूरजपुर इलाके के मुबारकपुर में हुए विवाद के दौरान दोनों पक्षों की तरफ से जमकर लाठी-डंडे चले. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक मारपीट कर रहे लोगों ने एक-दूसरे के ऊपर कुल्हाड़ी से भी वार किए. विवाद बढ़ता देख किसी ने पुलिस को खबर कर दी.

    मौके पर पहुंची पुलिस ने मारपीट में घायल लोगों को नोएडा के ही अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं मुबारकपुर में घटना के बाद तनाव को देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिसबल को तैनात किया गया है. पुलिस के आला अफसर भी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं. पुलिस ने दोनों पक्षों में हुए संघर्ष की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है.

    बिहार: महागठबंधन को बचाने खुद मैदान में उतरीं सोनिया गांधी, मांझी-तेजस्‍वी से करेंगी बात

    दरअसल, नोएडा के विभिन्न इलाकों में कूड़ा फेंकने को लेकर यह विवाद नया नहीं है. इससे पहले भी खाली प्लॉट या दूसरी की जमीन पर कूड़ा डालने को लेकर विवाद होते रहे हैं. लेकिन बुधवार को सूरजपुर के मुबारकपुर इलाके में हुए इस विवाद ने खूनी रूप अख्तियार कर लिया. कूड़ा डालने को लेकर आपस में बहस कर रहे लोग मरने-मारने पर आमादा हो गए.

    राजस्थान: PCC चीफ की अटकलों के बीच सचिन पायलट का बयान- 'राजनीति में कब क्या हो जाए मालूम नहीं'
    विवाद बढ़ा तो दोनों पक्षों की तरफ से लाठी-डंडे निकल आए और लोग एक-दूसरे पर टूट पड़े. इसी बीच कुछ लोगों ने कुल्हाड़ी लेकर भी दूसरे पक्ष के लोगों के ऊपर हमला करने की कोशिश की. खूनी संघर्ष की वजह से 8 लोग घायल हो गए, जिन्हें पुलिस ने स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया है.

    Tags: Delhi news, Up crime news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर