Home /News /delhi-ncr /

bobby kataria smoking on plane video delhi police registers fir against social media influencer

बॉबी कटारिया को भारी पड़ा प्लेन के अंदर सिगरेट पीने का वीडियो, दिल्ली पुलिस ने दर्ज की FIR

बॉबी कटारिया स्पाइसजेट विमान के अंदर सिगरेट जलाते हुए दिख रहा था. (Video grab)

बॉबी कटारिया स्पाइसजेट विमान के अंदर सिगरेट जलाते हुए दिख रहा था. (Video grab)

स्पाइस जेट ने कहा था कि सिगरेट पीने की यह घटना 20 जनवरी को दुबई-दिल्ली की उड़ान में उस समय हुई थी, जब यात्री विमान में सवार हो रहे थे और केबिन-क्रू के सदस्य उड़ान शुरू होने की प्रक्रिया पूरी करने में व्यस्त थे. इंस्टाग्राम पर 6.3 लाख फॉलोवर्स वाले कटारिया को जांच के बाद स्पाइस जेट ने कटारिया को 15 दिन के लिए ‘नो फलाइंग लिस्ट' में डाल दिया था.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. बॉडी बिल्डर और इंस्टाग्राम इंफ्लूएंसर बॉबी कटारिया उर्फ बलवंत कटारिया के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने सोमवार को एफआईआर दर्ज कर ली. कटारिया के खिलाफ यह केस एक वीडियो के सिलसिले में दर्ज किया गया है, जिसमें वह स्पाइसजेट विमान के अंदर सिगरेट पीते हुए दिख रहा है.

वैसे यह वीडियो 7 महीने पुराना बताया जा रहा है, जो कि अब वायरल हुआ है. इस वीडियो पर संज्ञान लेते हुए केंद्रीय नागर विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जांच के आदेश दिए थे. इस घटना का वीडियो जब ट्विटर पर डाला गया तो सिंधिया ने उस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, ‘इसकी जांच की जा रही है. ऐसे खतरनाक व्यवहार के लिए कोई सहनशीलता नहीं है.’

दुबई-दिल्ली फ्लाइट की थी घटना
इसे लेकर स्पाइस जेट ने कहा था कि सिगरेट पीने की यह घटना 20 जनवरी को दुबई-दिल्ली की उड़ान में उस समय हुई थी, जब यात्री विमान में सवार हो रहे थे और केबिन-क्रू के सदस्य उड़ान शुरू होने की प्रक्रिया पूरी करने में व्यस्त थे.

गौरतलब है कि यात्रियों को विमान में न तो लाइटर ले जाने और न ही सिगरेट पीने की इजाजत होती है. ऐसे में स्पाइस जेट ने जांच के बाद इंस्टाग्राम पर 6.3 लाख फॉलोवर्स वाले कटारिया को 15 दिन के लिए ‘नो फलाइंग लिस्ट’ में डाल दिया था.

देहरादून-मसूरी रोड के बीचोबीच शराब पीने का भी वीडियो वायरल
इससे पहले बॉबी कटारिया का देहरादून-मसूरी मार्ग के बीचोबीच कुर्सी डालकर शराब पीने का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद पुलिस ने उनके खिलाफ केस दर्ज किया था. कटारिया के इंस्टाग्राम पर हाल ही में अपलोड एक वीडियो के बैकग्राउंड में ‘रोडस अपने बाप की’ के बोल वाला एक गाना भी बजता सुनाई दे रहा है. सड़क के बीच बैठकर शराब पीने का वीडियो सामने आने के बाद स्थानीय लोग उससे काफी नाराज दिखे थे. उन्होंने इस घटना पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए इसे ‘देवभूमि’ उत्तराखंड की संस्कृति के साथ खिलवाड़ बताया था. (भाषा इनपुट के साथ)

Tags: Delhi police, Spicejet, Viral video

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर