Home /News /delhi-ncr /

body of a 10 year old boy was found in a sack aunt son mastermind brother killed for ransom of 15 lakh nodssp

नोएडा: 10 साल के बच्चे का शव बोरी में मिला, मौसी का बेटा निकला मास्टरमाइंड, इस वजह से की हत्या

Noida Crime: नोएडा पुलिस ने बताया कि बच्चे को छोड़ने के एवज में 15 लाख की फिरौती की डिमांड की गई थी.

Noida Crime: नोएडा पुलिस ने बताया कि बच्चे को छोड़ने के एवज में 15 लाख की फिरौती की डिमांड की गई थी.

नोएडा पुलिस ने बताया कि बच्चे को छोड़ने के एवज में 15 लाख की फिरौती की डिमांड करना चाहते थे, लेकिन इससे पहले ही हर्ष ने कहा कि वह घर में सबको बता देगा. इससे तीनों में डर बैठ गया. इसके बाद तीनों ने मिलकर हर्ष की गला घोंटकर हत्या कर दी और चाकू से भी वार की बात सामने आई है.

अधिक पढ़ें ...
  • News18.com
  • Last Updated :

नोएडा. नोएडा के सेक्टर-50 के जंगलों में बच्चे का शव एक बोरी में मिलने से सनसनी फैल गई. शव की पहचान हर्ष उर्फ कान्हा के रूप में हुई है, जिसकी उम्र 10 बताई जा रही है. मृतक बच्चा विगत 11 अप्रैल से खोड़ा थाना क्षेत्र गाजियाबाद से लापता हुआ था. गाजियाबाद पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर शव बरामद किया.

कोतवाली सेक्टर-24 थाना प्रथारी ज्ञान सिंह ने बताया कि हर्ष का अपहरण फिरौती के लिए उसकी मौसी के लड़के प्रियांशु ने अपने दो साथी राजकुमार और आकाश के साथ किया था. मामला संज्ञान में आने के बाद गाजियाबाद पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि बच्‍चे को खोड़ा में ही कहीं छिपाकर रखा गया था.

15 लाख की फिरौती की थी डिमांड
बच्चे को छोड़ने के एवज में 15 लाख की फिरौती की डिमांड करना चाहते थे, लेकिन इससे पहले ही हर्ष ने कहा कि वह घर में सबको बता देगा. इससे तीनों में डर बैठ गया. इसके बाद तीनों ने मिलकर हर्ष की गला घोंटकर हत्या कर दी और चाकू से भी वार की बात सामने आई है.

पहचान छुपाने के लिए शव को किया छत-विक्षत
पहचान छिपाने के लिए तीनों ने मिलकर शव को छत-विछत कर डाला. उसके मुह को बिगाड़ दिया ताकि पहचान न हो सके. इसके बाद एक बोरी में शव को छिपाकर उसे सेक्टर-50 के जंगल में फेंककर चले गए.

पूछताछ में हुआ खुलासा
बताया गया कि मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस ने पूछताछ शुरू की. लोगों ने बताया कि हर्ष के साथ लास्ट टाइम प्रियांशु को देखा गया था. पुलिस ने प्रियांशु से सख्ती से पूछताछ की जिसके बाद उसने सब सच बोल दिया. उसी की निशानदेही पर बुधवार देर शाम को सेक्टर-50 के जंगल से शव को बरामद कर खोड़ा पुलिस को हैंडओवर कर दिया गया है.

Tags: Delhi news, Noida crime, Noida Police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर