• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • BOYFRIEND REFUSED MARRIAGE GIRLFRIEND CLIMBED TO FIFTH FLOOR WILL JUMP FROM HERE TO SUICIDE NODSSP

प्रेमी ने शादी से इनकार किया तो पांचवीं मंजिल पर चढ़ी प्रेमिका, बोली- यहां से कूदकर कर लूंगी सुसाइड

पूर्वी दिल्ली की गीता कालोनी में प्रेमिका ने पांचवीं मंजिल पर चढ़कर हाई वोल्टेज ड्रामा किया.

High voltage drama: पूर्वी दिल्ली के गीता कालोनी में प्रेमी के शादी से इनकार करने पर प्रेमिका ने जमकर हंगामा किया. वह प्रेमी के घर पहुंच गई और पांचवीं मंजिल पर चढ़कर धमकाया कि अगर शादी नहीं की तो वह यहां से कूदकर सुसाइड कर लेगी.

  • Share this:
    नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली के शाहदरा में गीता कॉलोनी इलाके शनिवार को एक हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला, जहां पर एक प्रेमिका प्रेमी के शादी से इनकार करने पर एक बिल्डिंग के छत पर चढ़ गई. प्रेमिका वहां से कूदने की धमकियां देने लगी. करीब तीन घंटे तक चले इस हंगामे की सूचना स्थानीय पुलिस को मिली तो वह अग्निशामक विभाग की टीम के साथ मौके पर पहुंच गई और उन्होंने महिला को समझा-बुझाकर बिल्डिंग से नीचे उतार लिया. हालांकि इस दौरान महिला ने अपनी हाथ की कलाई काट ली थी, जिससे खून बह रहा था. पुलिस ने महिला से पूछताछ की है.

    जानकारी के मुताबिक, मामला आज शाम 4:00 बजे का है, जहां पर महिला का प्रेमी गुपचुप तरीके से मंगनी करने वाला था, इसकी सूचना प्रेमिका को लगी तो वह प्रेमी के घर धमक गई और फिर वहीं पांचवी मंजिल पर चढ़कर हंगामा करने लगी. कहने लगी अगर शादी नहीं की तो यहीं से छलांग लगा देगी. महिला पुलिस कांस्टेबल और लोगों ने प्रेमिका को समझाइश देकर नीचे उतारा. हालांकि इस दौरान युवती ने किसी नुकीली चीज से अपनी हाथ की कलाई को काट लिया था. पुलिस ने उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस के अनुसार, 23 वर्षीय युवती परिवार के साथ किराए पर जगतपुरी इलाके में रहती है। उसका गीता कॉलोनी के ब्लॉक नंबर दो में रहने वाले वाले एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा है.


    धर्म अलग इसलिए नहीं हो रही शादी
    पुलिस के मुताबिक, वह युवक से शादी करना चाहती है, मगर दोनों के धर्म अलग-अलग होने के कारण युवक के परिजन शादी से इनकार कर रहे हैं. युवक भी परिजनों के खिलाफ जाकर शादी नहीं करना चाहता है. ऐसे में उसने युवती से बातचीत करना बंद कर दिया. शनिवार को युवती गीता कॉलोनी में युवक के मकान पर पहुंच गई. वह मकान की चौथी मंजिल की छत पर जाकर शादी नहीं करने पर कूदकर आत्महत्या करने की धमकी देने लगी. इसे देख आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई. लोगों ने पुलिस और अग्निशमन विभाग समेत एंबुलेंस को भी सूचना दी. सभी टीमें तुरंत मौके पर पहुंची.
    Published by:Sumit Pandey
    First published: