Home /News /delhi-ncr /

Delhi News: दिल्ली के ओल्ड सीमापुरी में एक मकान में लगी आग, दम घुटने से 4 लोगों की मौत

Delhi News: दिल्ली के ओल्ड सीमापुरी में एक मकान में लगी आग, दम घुटने से 4 लोगों की मौत

दिल्ली में लगी भीषण आग

दिल्ली में लगी भीषण आग

Delhi Fire: दिल्ली के ओल्ड सीमापुरी इलाके के एक घर में भीषण आग लग गई. इस दर्दनाक हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है.

    दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली के ओल्ड सीमापुरी (Old Seemapuri) इलाके के एक घर में भीषण आग लग गई. इस भीषण आग में चार लोगों की मौत (Four People Died) हो गई है. अभी आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है. जानकारी के अनुसार राहत और बचाव कार्य जारी है. फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं. दिल्ली पुलिस ने बताया कि ओल्ड सीमा पुरी इलाके में तड़के तीन मंजिला इमारत के ऊपरी फ्लोर पर आग लग गई.

    पुलिस ने बताया कि उन्हें आज सुबह 4 बजकर 3 मिनट पर ओल्ड सीमापुरी में एक घर में आग लगने की सूचना मिली थी. सूचना मिलते ही पुलिस टीम और दिल्ली दमकल सेवा के कर्मचारी मौके पर पहुंचे. कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया. मौके का निरीक्षण डीएफएस, क्राइम टीम, एफएसएल टीम व सीनियर अधिकारियों ने किया. घर की तीसरी मंजिल पर स्थित एक कमरे में कुल 4 व्यक्ति मृत पाए गए.

    मृतको में एक सदस्य होरिलाल नाम का शख्स भी शामिल है. मृतक होरिलाल शास्त्री भवन में चपरासी के पद पर कार्यरत था. वो अगले साल मार्च 2022 में सेवानिवृत्त होने वाला था.  मृतकों की लिस्ट में होरिलाल की पत्नी रीना भी शामिल है.  जो MCD में कार्यरत थी.

    वहीं मामले की गम्भीरता को देखते हुए दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम भी मौके पर पहुंचकर तफ़्तीश में जुटी हुई है. आग लगने की वजह और इस मसले पर किसी संदिग्ध गतिविधियों के मद्देनजर क्राइम ब्रांच की फोरेंसिक टीम भी तफ़्तीश में जुटी है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक  विवेक विहार इलाके के एसीपपी और डीसीपी भी मौके का मुआयना कर चुके हैं.

    Tags: Fire in Delhi, Fire incident

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर