• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • जज की पत्नी ने डांटा तो गनर ने गुस्से में चला दी गोली, नहीं था मर्डर का प्लानः गुरुग्राम पुलिस

जज की पत्नी ने डांटा तो गनर ने गुस्से में चला दी गोली, नहीं था मर्डर का प्लानः गुरुग्राम पुलिस

आरोपी महिपाल की फाइल फोटो

आरोपी महिपाल की फाइल फोटो

डांटे जाने से महिपाल गुस्से में आ गया और उसने जज के परिवार पर गोलियां चला दी.

  • Share this:
गुरुग्राम में जज की पत्नी और बेटे पर गोली चलाने के मामले में गुरुग्राम पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. डीजीपी क्राइम सुमित ने इस दौरान बताया कि गनर महिपाल पिछले डेढ़ सालों से जज का पीएसओ था. उन्होंने बताया कि एसआईटी की टीम लगातार आरोपी महिपाल से पूछताछ कर रही है. पूछताछ के दौरान उसने बताया कि वह जज की फैमिली को मार्केट में छोड़कर चला गया था. वह काफी देर बाद वापस आया. इस पर जज की पत्नी ने उसे डांटा.

इससे महिपाल को गुस्सा आ गया और उसने जज के परिवार पर गोलियां चला दी. महिपाल ने पहले से कोई हत्या का प्लान नहीं बनाया था. पुलिस के मुताबिक महिपाल ने खुद कबूल किया है कि जज का परिवार बहुत अच्छा था.

जज की पत्नी का हिसार में हुआ अंतिम संस्कार, बीच बाजार गनर ने मारी थी गोली

महिपाल ने पुलिस को पूछताछ में ये भी बताया कि जज के परिवार ने कभी उसे परेशान नहीं किया. वहीं महिपाल ने वारदात के बाद भागने की पूरी कोशिश की थी. महिपाल जज के बेटे ध्रुव को उठाकर इसलिए ले जा रहा था क्योंकि वो सबूत मिटाना चाहता था.

बता दें कि गुरुग्राम के सेक्टर-49 के बाजार में शनिवार देर शाम हमलावरों ने एक एडिशनल सेशन जज की पत्‍नी और बेटे को गोली मार दी. पुलिस ने आरोपी सरकारी गनर को गिरफ्तार कर लिया है. जज की बीवी और बेटे पर हमला तब हुआ, जब वो मार्केट में खरीदारी के लिए घूम रहे थे. दोनों को गंभीर हालत में नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया. जहां पत्‍नी की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें - 

गुरुग्राम: जज की पत्नी-बेटे को गोली मारने के बाद शैतान-शैतान चिल्लाया था आरोपी

मुश्किल भरी लाइफ, नौकरी में शोषणः जज की पत्नी-बेटे को गोली मारने वाले गनर की कहानी

गुरुग्राम: जिंदगी और मौत से जूझ रहा जज का बेटा, डॉक्टर्स के मुताबिक चल रही दिल की धड़कनें

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज