Home /News /delhi-ncr /

Delhi के गाजीपुर में लावारिस बैग में मिला बम, गड्ढे में दबाया तो धमाके के साथ हुआ डिफ्यूज, देखें Exclusive Photo

Delhi के गाजीपुर में लावारिस बैग में मिला बम, गड्ढे में दबाया तो धमाके के साथ हुआ डिफ्यूज, देखें Exclusive Photo

गाजीपुर फूल मंडी के गेट नंबर 2 के बाहर लावारिस बैग में मिला बम.

गाजीपुर फूल मंडी के गेट नंबर 2 के बाहर लावारिस बैग में मिला बम.

Bomb In Delhi: राजधानी स्थित गाजीपुर फूल मंडी के गेट नंबर 2 के बाहर एक लावारिस बैग में बम मिलने की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस, बम निरोधक दस्ते और एनएसजी की टीम ने इलाके को खाली करवाया. बाद में बम को एक गड्ढे में डाला गया, जहां पर वो एक धमाके के साथ डिफ्यूज हुआ.

अधिक पढ़ें ...

दिल्ली. पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर फूल मंडी के गेट नंबर 2 के बाहर एक लावारिस बैग मिलने से हड़कंप मच गया है. जानकारी के अनुसार बैग मिलने की सूचना पीसीआर कॉल के जरिए सुबह 10.20 बजे मिली. जिसके बाद पुलिस, एनएसजी की टीम के साथ ही बम स्‍क्वाड और दमकल की गाड़ियां भी मौके पर पहुंच गई. बैग को खोलने पर अंदर से बम मिला. जिसे पहले बम निरोधक दस्ते ने बाहर ही डिफ्यूज करने की कोशिश की लेकिन बाद में उसे एक गड्ढे में डालकर डिफ्यूज किया गया. गड्ढे में बम धमाके साथ डिफ्यूज हुआ. दिल्ली पुलिस के एडिशनल डीसीपी विनीत कुमार ने बताया कि लावारिस बैग में बम की सूचना पर पुलिस और एनएसजी की टीम तत्काल मौके पर पहुंच गई और इलाके को सील कर दिया गया. लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखकर फूल मंडी को भी खाली करवा दिया गया है. पूरे इलाके को पुलिस ने घेर लिया है और किसी को भी घेरे के अंदर आने की इजाजत नहीं है.

पहले रोबोटिक कंटेनर में रखा
बम निरोधक दस्ते ने पहले बम को निष्क्रिय करने का प्रयास बाहर ही किया. इसके लिए उसे एक रोबोटिक कंटेनर में रखा गया. लेकिन बाद में किसी भी तरह का खतरा नहीं उठाते हुए उसे एक गड्ढे में डाला गया जहां पर जोरदार धमाके के साथ बम डिफ्यूज हो गया. इस दौरान किसी भी तरह के नुकसान की कोई खबर नहीं है.

जांच कर रही पुलिस
बैग मिलने के साथ ही पुलिस अब आसपास के इलाकों के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है और पता करने की कोशिश कर रही है कि आखिर बैग यहां पर किसने रखा. पुलिस को कुछ संदिग्‍धों पर भी शक है जिनके बारे में अब पुलिस पता लगा रही है. बैग की सूचना मिलने के साथ ही मौके पर आला अधिकारी भी पहुंच गए हैं और पूरे इलाके को सील कर दिया गया है.

Tags: Delhi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर