दिल्ली चुनाव: मनोज तिवारी बोले- केजरीवाल ने पूर्वांचलियों को हमेशा अपमानित किया है

तिवारी ने जोर देते हुए कहा कि केजरीवाल सरकार 'विफल' हो गई है. (फाइल फोटो)

दिल्ली चुनाव के लिए बीजेपी (BJP), जेडीयू (JDU) और लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) की प्रेस कॉन्फ्रेंस शुरू हो गई है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. अगले महीने होने वाले दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election 2020) के लिए एनडीए गठबंधन के घटक दलों बीजेपी (BJP), जेडीयू (JDU) और लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई. इस दौरान दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी, जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष दयानंद राय, जेडीयू के दिल्ली प्रभारी संजय झा और एलजेपी प्रत्याशी एके वाजपेई ​मौजूद थे.

    मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में अकाली दल के साथ बीजेपी ने समझौता नहीं तोड़ा है, बल्कि अकाली दल हमसे अलग हो गए.


    केजरीवाल ने पूर्वांचलियों को हमेशा अपमानित किया है

    तिवारी ने कहा कि इस बार का चुनाव बहुत महत्वपूर्ण माना जा रहा है. अरविंद केजरीवाल ने पूर्वांचलियों को हमेशा अपमानित किया है. कभी हॉस्पिटल में मेडिकल सुविधा देने को लेकर तो कभी दिल्ली विश्वविद्यालय में नामांकन को लेकर. हमेशा आम आदमी पार्टी की सरकार ने गुमराह किया है. इस चुनाव में केजरीवाल सरकार को सबक सिखाएगी दिल्ली की जनता.

    CM नीतीश, रामविलास पासवान और चिराग पासवान भी करेंगे चुनाव प्रचार 

    उन्होंने कहा कि दिल्ली चुनाव में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान और एलजेपी अध्यक्ष और सांसद चिराग पासवान चुनाव प्रचार करेंगे. यह बहुत अच्छी बात है.

    बुराड़ी और संगम विहार से जेडीयू उम्मीदवारों ने भरा पर्चा

    दिल्ली जेडीयू के प्रभारी तथा बिहार के जल संसाधन मंत्री संजय झा ने बताया कि बुराड़ी और संगम विहार से जेडीयू के उम्मीदवारों ने नामांकन का पर्चा भर दिया है. प्रशांत किशोर और पवन वर्मा का नाम जेडीयू के स्टार प्रचारकों की लिस्ट में नहीं होने पर संजय झा ने कहा कि जिसकी जरूरत होती है, उसी का नाम लिस्ट में होता है. हमारे प्रत्याशी जिसकी बात करते हैं, उसी बैकग्राउंड में लिस्ट होती है. पवन वर्मा के मसले पर कल बात करेंगे. आज एनडीए गठबंधन के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की गई है.

    उल्लेखनीय है कि दिल्ली में आगामी 8 फरवरी को सभी 70 विधानसभा सीटों पर चुनाव होंगे. वोटों की गिनती 11 फरवरी को होगी.

    ये भी पढ़ें-

    जानिए कौन हैं सीएम केजरीवाल को चुनौती देने वाले बीजेपी के सुनील यादव?

    दिल्ली में BJP के पास क्या है केजरीवाल के चुनावी शगूफे की काट

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.