• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • Delhi के टिकरी कलां के बाजार में लगी भीषण आग, 26 दमकल की गाड़ियां मौके पर

Delhi के टिकरी कलां के बाजार में लगी भीषण आग, 26 दमकल की गाड़ियां मौके पर

आग लगने के बाद आसपास के इलाके में अफरा तफरी का माहौल हो गया.

आग लगने के बाद आसपास के इलाके में अफरा तफरी का माहौल हो गया.

फिलहाल हादसे के कारणों का पता नहीं चल सका है, अग्निशमन विभाग के अनुसार आग के कारण जान हानि की अभी तक सूचना नहीं है. आग एक खुले गोदाम में लगी और तेजी से बढ़ती गई.

  • Share this:
    नई दिल्ली. दिल्ली में एक बार फिर बड़ा हादसा हो गया है. दिल्ली के टिक्री कलान स्थित पीवीसी बाजार में भीषण आग लग गई है. आग इतनी भीषण है कि 26 दमकल गाड़ियां मौके पर आग बुझाने के लिए जूझ रही हैं. दिल्ली अग्निशमन के अनुसार फिलहाल किसी भी तरह की जान हानि की कोई सूचना नहीं है लेकिन आग से बड़ा नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है. आग एक गोदाम में लगी जिसके बाद ये तेजी से फैली और इसने विकराल रूप ले लिया. ये गोदाम एक खुले इलाके में बना हुआ था.

    आग इतनी भीषण थी कि इसे कई किलोमीटर दूर से भी धुंएं और लपटों को देखा जा सकता था. आग लगने के साथ ही इलाके में अफरा तफरी का माहौल हो गया और स्थिति को काबू में करने के लिए पुलिस भी मौके पर पहुंच गई.



    एक के बाद एक 26 दमकल मौके पर पहुंची
    आग इतनी तेजी से फैली कि एक के बाद एक 26 दमकल गाड़ियों को मौके पर पहुंच कर काबू पाने का प्रयास करना पड़ा. इस दौरान लगातार कोशिश के बावजूद भी बीच-बीच में आग ने विकराल रूप लिया. हालांकि दमकल कर्मियों के लगातार प्रयास के चलते आग को आगे बढ़ने से रोक लिया गया और किसी बड़ी हानि से बचा जा सका.

    जान हानि की सूचना नहीं
    हालांकि हादसे में किसी भी तरह की जान हानि की कोई सूचना नहीं है लेकिन फिर भी ये अनुमान लगाया जा रहा है कि हादसे के चलते लाखों का नुकसान हो गया है. पुलिस और अग्निशमन दल आग लगने के कारणों का भी पता लगा रहे हैं. फिलहाल आग पर काबू पाने का पूरा प्रयास किया जा रहा है. जानकारी के अनुसार आग पर लगभग काबू भी पा लिया गया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज