Home /News /delhi-ncr /

सुप्रीम कोर्ट के बाहर व्यक्ति ने किया आत्मदाह का प्रयास, हालत गंभीर

सुप्रीम कोर्ट के बाहर व्यक्ति ने किया आत्मदाह का प्रयास, हालत गंभीर

सुप्रीम कोर्ट के गेट नंबर 1 के बाहर नोएडा निवासी राजभर ने खुद को आग लगा ली. (सांकेतिक तस्वीर)

सुप्रीम कोर्ट के गेट नंबर 1 के बाहर नोएडा निवासी राजभर ने खुद को आग लगा ली. (सांकेतिक तस्वीर)

Suicide Attempt in Delhi: सुप्रीम कोर्ट के गेट नंबर 1 के बाहर नोएडा निवासी राजभर गुप्ता पहुंचा और उसने अचानक खुद पर कैरोसीन डालकर आग लगा ली. किसी तरह आग को बुझाया गया और उसे अस्पताल पहुंचाया गया जहां पर उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. फिलहाल उसने ऐसा क्यों किया इसके कारणों का पता नहीं लग सका है.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. सुप्रीम कोर्ट के बाहर शुक्रवार को एक व्यक्ति ने खुद पर कैरोसीन डाल कर आग लगा ली. किसी तरह से आग को बुझाया गया और घायल को अस्पताल के भर्ती करवाया गया है. जानकारी के अनुसार पीड़ित की हालत काफी गंभीर है. आत्मदाह करने वाले की पहचान राजभर गुप्ता के तौर पर हुई है. बताया जा रहा है कि वो नोएडा का रहने वाला है. फिलहाल उसने ऐसा क्यों किया इसका पता नहीं लग सका है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

गेट नंबर 1 के बाहर किया आत्मदाह
जानकारी के अनुसार सुप्रीम कोर्ट के गेट नंबर 1 के पास राजभर पहुंचा और उसने अचानक कैरोसीन डालकर खुद को आग लगा ली. इसके बाद वहां मौजूद लोगों और सुरक्षाकर्मियों ने किसी तरह आग को बुझाया और उसे तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया. जहां पर उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

मचा हड़कंप
जैसे ही राजभर ने खुद को आग लगाई गेट नं. 1 पर हड़कंप मच गया. आग की लपटें देख कुछ लोग डर गए. वहीं गेट पर तैनात सुरक्षाकर्मियों और वहां मौजूद कुछ लोगों ने तत्काल आग बुझाने का प्रयास किया. हालांकि जब तक आग पर काबू पाया गया तब तक राजभर काफी हद तक जल चुका था. उसे फौरन अस्पताल भेजा गया जहां पर उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

जांच कर रही पुलिस
वहीं अब पुलिस ने राजभर के परिजन से संपर्क कर उन्हें मामले की जानकारी दी है. पुलिस अब सही कारण जानने के लिए राजभर के परिजन से पूछताछ भी कर रही है. वहीं सूत्रों का कहना है कि किसी केस को लेकर राजभर कई दिनों से परेशान चल रहा था और इसी के चलते उसने आत्मदाह का कदम उठाया है. हालांकि इस बात की अभी पुष्टी नहीं हो सकी है.

Tags: Suicide attempt, Supreme Court

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर