ग्रेटर नोएडा में चलती कार में दोस्तों के साथ जेठ ने किया महिला से गैंगरेप
Lucknow News in Hindi

ग्रेटर नोएडा में चलती कार में दोस्तों के साथ जेठ ने किया महिला से गैंगरेप
ग्रेटर नोएडा में चलती कार में गैंगरेप का मामला सामने आया है. (सांकेतिक चित्र)

ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) में चलती कार में महिला से सामूहिक बलात्कार (Gangrape) करने का मामला सामने आया है. घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
नोएडा. गौतमबुद्ध नगर जिले में गुरुवार को सामूहिक बलात्कार का एक मामला सामने आया है. ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) में चलती कार में महिला से सामूहिक बलात्कार (Gangrape) करने का मामला सामने आया है. मामला थाना सूरजपुर क्षेत्र के कंटेनर डिपो के पास का है. डिपो के पास चलती कार में एक महिला से उसके जेठ तथा उसके दोस्त ने कथित तौर पर सामूहिक रूप से बलात्कार किया. घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

सहायक पुलिस आयुक्त पीपी सिंह ने दर्ज मामले के आधार पर बताया कि बताया कि ग्रेटर नोएडा के एक गांव की रहने वाली पीड़िता नोएडा में काम करती है. 15 अप्रैल को उसका जेठ संदीप अपने दोस्त अशोक के साथ कार में सवार होकर नोएडा आया. वह महिला को ग्रेटर नोएडा के गांव स्थित उसके घर छोड़ने के लिए कार में बैठाकर नोएडा से चला.

हत्या के मामले में जेल जा चुका है मुख्य आरोपी
उन्होंने बताया कि महिला का आरोप है कि थाना सूरजपुर क्षेत्र के कंटेनर डिपो के पास संदीप और उसके दोस्त अशोक ने चलती कार में उसके साथ मारपीट कर बलात्कार किया. उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. सामूहिक दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार संदीप इससे पूर्व वर्ष 2015 में हत्या के मामले में भी जेल जा चुका है.
ये भी पढे़ं - 



COVID-19: फिरोजाबाद में सेनेटाइज कर रहे कर्मियों पर दबंगों का हमला, 3 गिरफ्तार

COVID-19: राजस्थान में संक्रमण के 28 नए केस, कुल मामले 1104 हुए
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading