होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /नोएडाः ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में हंगामा, बुलडोजर पहुंचा, लोगों ने गेट किया बंद

नोएडाः ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में हंगामा, बुलडोजर पहुंचा, लोगों ने गेट किया बंद

नोएडा अथॉरिटी ने सोसाइटी में अवैध अतिक्रमण को लेकर 48 घंटे का अल्टीमेटम दिया था.

नोएडा अथॉरिटी ने सोसाइटी में अवैध अतिक्रमण को लेकर 48 घंटे का अल्टीमेटम दिया था.

अतिक्रमण को लेकर ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में अथॉरिटी ने सर्वे किया था. जिसमें पता चला था कि 100 के करीब ग्रांउड फ्लोर के ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

नोएडा. उत्तर प्रदेश के नोएडा की ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में अवैध अतिक्रमण पर बुलडोजर चलने वाला है. इसके लिए जेसीबी और ट्रक सोसाइटी के बाहर पहुंच गए हैं. हालांकि, सोसाइटी के लोग इस कार्रवाई का विरोध कर रहे हैं. लोगों ने सोसाइटी का मैन गेट बंद कर दिया है और विरोध कर रहे हैं. सोसाइटी के गेट पर बड़ी संख्या में ये लोग एकजुट हुए हैं.

दसअसल, नोएडा अथॉरिटी ने सोसाइटी में अवैध अतिक्रमण को लेकर 48 घंटे का अल्टीमेटम दिया था. जिसके बाद अब शुक्रवार को टीम अतिक्रमण गिराने के लिए पहुंची है. फिलहाल माहौल तनावपूर्ण है और पुलिस भी मौके पर मौजूद है.

बता दें कि अतिक्रमण को लेकर ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में अथॉरिटी ने सर्वे किया था. जिसमें पता चला था कि 100 के करीब ग्रांउड फ्लोर के फ़्लैट में अतिक्रमण किया गया है. सर्वे को लेकर सोसाइटी वासियों में रोष जताया था. अब क्योंकि अल्टीमेटम की 48 घंटे के समय सीमा खत्म हो चुकी है और ऐसे में सोसाइटी वालों का धरना शुरू हो गया है. लोग ‘सेव हाउस’ का पोस्टर लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं. रेजिडेंट्स का कहना है कि ओमैक्स ने स्ट्रक्चर बनाने की अनुमति दी थी. ऐसे लोग में बिना नोटिस स्ट्रक्चर ढहाने के खिलाफ हैं और आक्रोश जता रहे हैं.

मौके पर पुलिस बल मौजूद

बता दें कि इससे पहले नोएडा में श्रीकांत त्यागी के अवैध निर्माण पर 7 अगस्त को बुल्डोजर चला था, जिस पर त्यागी समाज ने एक पक्षीय कार्रवाई को लेकर नाराजगी जताई थी. उधर, सोसाइटी के बाहर प्रदर्शन कर रहे लोगों ने गेट बंद करते हुए कहा कि हम लोगों के ऊपर से बुलडोजर निकलेगा, हम लोग नहीं हटेंगे. बता दें कि सोसाइट में 3 ट्रक और एक जेसीबी अतिक्रमण हटाने पहुंची है. पुलिस बल भी मौके पर मौजूद है.

Tags: CM Yogi, Greater noida news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें