Home /News /delhi-ncr /

bulldozer action in greater noida as authority removed illegal occupation from 13500 square meters of land encroachment drive

अब ग्रेटर नोएडा में भी अतिक्रमण पर चला बुलडोजर, इतने करोड़ की जमीन हुई अवैध कब्जों से मुक्त

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने 13500 वर्ग मीटर जमीन से हटाया अवैध कब्जा

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने 13500 वर्ग मीटर जमीन से हटाया अवैध कब्जा

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने ग्रेटर नोएडा के सादुल्लापुर गांव में करीब 13,500 वर्ग मीटर जमीन से अतिक्रमण सोमवार को हटा दिया. इस जमीन की कीमत करीब 30 करोड़ रुपये आंकी गई है.

    नई दिल्ली: दिल्ली में जारी अतिक्रमण हटाओ अभियान के बीच राजधानी से सटे ग्रेटर नोएडा में भी बुलडोजर का एक्शन देखने को मिला है. ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने अतिक्रमण के खिलाफ एक्शन लेते हुए करीब 30 करोड़ रुपए की जमीन को अवैध कब्जों से मुक्त करा लिया है. ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने ग्रेटर नोएडा के सादुल्लापुर गांव में करीब 13,500 वर्ग मीटर जमीन से अतिक्रमण सोमवार को हटा दिया. इस जमीन की कीमत करीब 30 करोड़ रुपये आंकी गई है.

    प्राधिकरण के सीईओ सुरेन्द्र सिंह ने कहा है कि सादुल्लापुर गांव के खसरा नंबर-1027, 1030, 1031, 1032 आदि की करीब 13500 वर्ग मीटर जमीन प्राधिकरण के अधिसूचित एरिया में है. उन्होंने बतााय कि इस पर कालोनाइजर अवैध कालोनी काट रहे थे. उन्होंने कहा कि इसकी सूचना मिलने पर ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के प्रोजेक्ट विभाग के वरिष्ठ प्रबंधक श्यौदान सिंह के नेतृत्व में प्रबंधक चरण सिंह और थानाध्यक्ष रविंद्र कुमार आदि की टीम ने मौके पर पहुंचकर अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की.

    ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ सुरेन्द्र सिंह ने बताया कि करीब दो घंटे तक बुल्डोजर चलाकर अवैध कब्जे को हटा दिया गया और प्राधिकरण ने 13500 वर्ग मीटर जमीन को अवैध कब्जे से मुक्त करा लिया। उन्होंने बताया कि इसकी कुल कीमत करीब 30 करोड़ रुपये होने का आकलन है.

    उन्होंने कहा कि प्राधिकरण के अधिसूचित एरिया में किसी भी व्यक्ति को बिना अनुमति निर्माण करने का अधिकार नहीं है. उन्होंने कहा कि अवैध रूप से जमीन कब्जाने की कोशिश करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के महाप्रबंधक ए के अरोड़ा ने अवैध रूप से जमीन कब्जा कराने वालों पर कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी है.

    Tags: Delhi news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर