Home /News /delhi-ncr /

bulldozer roared in greater noida authority removed illegal occupation from 13500 square meters of land nodbk

ग्रेटर नोएडा में गरजा बुलडोजर, प्राधिकरण ने 30 करोड़ की जमीन से हटाया अवैध कब्जा

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के महाप्रबंधक एके अरोड़ा ने अवैध रूप से जमीन कब्जा कराने वालों पर कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी है. (सांकेतिक फोटो)

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के महाप्रबंधक एके अरोड़ा ने अवैध रूप से जमीन कब्जा कराने वालों पर कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी है. (सांकेतिक फोटो)

Greater Noida News: प्राधिकरण के सीईओ सुरेन्द्र सिंह ने कहा है कि सादुल्लापुर गांव के खसरा नंबर-1027, 1030, 1031, 1032 आदि की करीब 13500 वर्ग मीटर जमीन प्राधिकरण के अधिसूचित एरिया में है. उन्होंने बतााय कि इस पर कालोनाइजर अवैध कालोनी काट रहे थे. उन्होंने कहा कि इसकी सूचना मिलने पर ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के प्रोजेक्ट विभाग के वरिष्ठ प्रबंधक श्यौदान सिंह के नेतृत्व में प्रबंधक चरण सिंह और थानाध्यक्ष रविंद्र कुमार आदि की टीम ने मौके पर पहुंचकर अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की.

अधिक पढ़ें ...

ग्रेटर नोएडा. ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने ग्रेटर नोएडा के सादुल्लापुर गांव में करीब 13,500 वर्ग मीटर जमीन से अतिक्रमण सोमवार को हटा दिया. इस जमीन की कीमत करीब 30 करोड़ रुपये आंकी गई है. यह जानकारी अधिकारियों ने दी. प्राधिकरण के सीईओ सुरेन्द्र सिंह ने कहा है कि सादुल्लापुर गांव के खसरा नंबर-1027, 1030, 1031, 1032 आदि की करीब 13500 वर्ग मीटर जमीन प्राधिकरण के अधिसूचित एरिया में है. उन्होंने बतााय कि इस पर कालोनाइजर अवैध कालोनी काट रहे थे. उन्होंने कहा कि इसकी सूचना मिलने पर ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के प्रोजेक्ट विभाग के वरिष्ठ प्रबंधक श्यौदान सिंह के नेतृत्व में प्रबंधक चरण सिंह और थानाध्यक्ष रविंद्र कुमार आदि की टीम ने मौके पर पहुंचकर अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की.

उन्होंने बताया कि करीब दो घंटे तक बुल्डोजर चलाकर अवैध कब्जे को हटा दिया गया और प्राधिकरण ने 13500 वर्ग मीटर जमीन को अवैध कब्जे से मुक्त करा लिया. उन्होंने बताया कि इसकी कुल कीमत करीब 30 करोड़ रुपये होने का आकलन है. उन्होंने कहा कि प्राधिकरण के अधिसूचित एरिया में किसी भी व्यक्ति को बिना अनुमति निर्माण करने का अधिकार नहीं है. उन्होंने कहा कि अवैध रूप से जमीन कब्जाने की कोशिश करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के महाप्रबंधक एके अरोड़ा ने अवैध रूप से जमीन कब्जा कराने वालों पर कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी है.

100 दिन की प्रगति की समीक्षा की
वहीं, कल खबर सामने आई थी कि गौतमबुद्ध नगर जिले की पुलिस ने अपराधियों/माफिया/गैंगस्टर के खिलाफ चलाए गए विशेष अभियान में अबतक करीब 200 आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की है. वहीं, उनकी करीब नौ करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त की गई है. पुलिस प्रवक्ता ने सोमवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि गौतमबुद्ध नगर के पुलिस आयुक्त आलोक सिंह ने नोएडा सेक्टर-108 स्थित अपने कार्यालय में बीती रात बैठक की और 25 मार्च से शुरू विशेष अभियान के तहत बीते 100 दिन की प्रगति की समीक्षा की.

Tags: Delhi news, Delhi news update, Greater Noida Authority, Greater noida news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर