Home /News /delhi-ncr /

'मैंने भाभी का मर्डर कर दिया है', बुराड़ी में DU के टीचर की पत्नी की हत्या कर थाने पहुंचा शख्स

'मैंने भाभी का मर्डर कर दिया है', बुराड़ी में DU के टीचर की पत्नी की हत्या कर थाने पहुंचा शख्स

Devar Killed Bhabhi in Burari: दिल्ली के बुराड़ी में सौतेले देवर ने दिल्ली यूनिवर्सिटी के शिक्षक की पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी.

Devar Killed Bhabhi in Burari: दिल्ली के बुराड़ी में सौतेले देवर ने दिल्ली यूनिवर्सिटी के शिक्षक की पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी.

Burari Crime News: दिल्ली के बुराड़ी इलाके में सनसनीखेज हत्याकांड का मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने अपनी भाभी को करंट लगाया और गले में चुन्नी बांधकर उसकी हत्या कर दी. हैरतअंगेज तरीके से वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी खुद थाने पहुंचा और पुलिस को पूरी जानकारी दी. महिला दिल्ली विश्वविद्यालय में असिस्टेंट प्रोफेसर की पत्नी थीं. दिल्ली पुलिस ने आरोपी शख्स को हिरासत में ले लिया है और घटना की पड़ताल कर रही है.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट – अनिल अत्री

    नई दिल्ली. राजधानी के बुराड़ी इलाके में एक बार फिर हत्या की हैरतअंगेज वारदात सामने आई है. यहां एक देवर ने अपनी भाभी की निर्मम तरीके से हत्या कर दी. देवर ने सौतेले भाई की पत्नी पर जानलेवा हमला किया. आरोपी ने महिला का गला दबाकर उसे बेसुध कर दिया और फिर करंट भी लगाया. आरोपी ने महिला के गले में चुन्नी बांध कर उसकी हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी खुद थाने पहुंचा और पुलिस को भाभी की हत्या करने की जानकारी दी. थाने में मौजूद पुलिस के अधिकारी और अन्य कर्मी आरोपी की बात सुनकर हैरान रह गए. पुलिस की टीम तुरंत मौके पर पहुंची. कुछ ही देर में फोरेंसिक टीम भी आ गई. दिल्ली पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया और घटना के संबंध में पूछताछ कर रही है.

    देश की राजधानी के बुराड़ी इलाके से रिश्तों को तार-तार कर देने का मामला सामने आने के बाद सनसनी फैल गई है. मृत महिला के पति दिल्ली यूनिवर्सिटी में असिस्टेंट प्रोफेसर हैं. घटना सोमवार रात की है. पुलिस ने हत्या के आरोप में मृतका के चचेरे देवर को हिरासत में ले लिया है. उससे घटना के संबंध में पूछताछ की जा रही है. अभी तक यह पूरी तरह साफ नहीं हो पाया है कि आखिरकार इस वारदात के पीछे की सही वजह क्या है.

    इसी साल हुई थी महिला की शादी

    संत नगर स्थित इमारत की चौथी मंजिल पर वीरेंद्र अपनी पत्नी पिंकी और बुजुर्ग माता-पिता के साथ रहते हैं. वीरेंद्र ने इसी साल फरवरी में पिंकी के साथ शादी की थी. शादी के कुछ समय बाद ही परिवार में तनाव शुरू हो गया. जानकारी के मुताबिक शादी से पहले तक वीरेंद्र के साथ उसका सौतेला भाई राकेश भी अपने परिवार सहित रहता था. शादी के बाद से ही वीरेंद्र की पत्नी पिंकी को इस बात पर ऐतराज था. इस बात को लेकर के परिवार में कई बार कहासुनी भी होती रहती थी.

    घटना के पीछे अवैध संबंध का भी शक

    बीती रात पिंकी के परिजनों ने कई घंटों तक फोन किए, लेकिन फोन पर बात नहीं हो पाई. इसके बाद जब पिंकी के परिवारवाले उससे मिलने के लिए घर पहुंचे तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. उन्हें पता चला कि उनकी बेटी की हत्या कर दी गई है. परिजनों की मानें तो राकेश की पत्नी और वीरेंद्र के बीच में अवैध संबंध थे. इसी बात को लेकर परिवार में विवाद होता रहता था.

    बताया जा रहा है कि सोमवार को एक बार फिर इसी मसले को लेकर घर में कलह हुआ. इसके बाद राकेश ने पिंकी का गला दबाकर उसकी हत्या करने की कोशिश की. जब पिंकी बेसुध हो गई तो उसे करंट लगाया. इसके बाद राकेश खुद ही थाने पहुंचा और पुलिस को बताया कि उसने अपनी भाभी की हत्या कर दी है. इसके बाद दिल्ली पुलिस राकेश को लेकर घर पहुंची जहां पर पिंकी का शव उसके कमरे में मिला.

    Tags: Brutal Murder, Delhi crime story, Delhi police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर