Home /News /delhi-ncr /

burnt body of a girl found near shyama mukherjee park in ghaziabad nodnc

गाजियाबाद: जब रात में पुलिस को सुलगती मिली 25 साल की लड़की की लाश, इलाके में फैली सनसनी

गाजियाबाद में श्यामा मुखर्जी पार्क के पास युवती की लाश मिली है.

गाजियाबाद में श्यामा मुखर्जी पार्क के पास युवती की लाश मिली है.

Delhi-NCR Crime: गाजियाबाद पुलिस की पीआरवी को रात करीब 10:00 बजे स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना मिली थी, जिसके बाद स्थानीय पीआरवी भी मौके पर पहुंची. जब पुलिस मौके पर पहुंची तो युवती की लाश सुलग रही थी.

हाइलाइट्स

गाजियाबाद में श्यामा मुखर्जी पार्क के पास युवती की जली लाश मिली.
मामला प्रेम प्रसंग का होने की आशंका, पुलिस जांच में जुटी.

नई दिल्ली. दिल्ली-एनसीआर में गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है. यहां एक युवती की सुलगती हुई लाश पुलिस को मिली है. इस मामले के सामने आने के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. यह घटना गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र में बुलन्दशहर इंड्रस्ट्रीयल एरिया स्थित श्यामा मुखर्जी पार्क के पास की है, जहां युवती की सुलगती हुई लाश पुलिस को मिली है.

कई आला अधिकारी पहुंचे
लाश की फिलहाल शिनाख्त नहीं हो सकी है. घटना की सूचना पर पुलिस और आला पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. युवती की उम्र करीब 25 वर्ष बताई जा रही है. दरअसल गाजियाबाद पुलिस की पीआरवी को रात करीब 10:00 बजे स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना मिली थी, जिसके बाद स्थानीय पीआरवी भी मौके पर पहुंची. जब पुलिस मौके पर पहुंची तो युवती की लाश सुलग रही थी. घटना की गंभीरता को देखते हुए कई आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. युवती को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

कहीं प्रेम प्रसंग तो नहीं!
घटना स्थल से कुछ दूरी पर ही श्यामा मुखर्जी पार्क है, जहां काफी बड़ी संख्या में प्रेमी युगल रोजाना आते- जाते हैं. आशंका जताई जा रही है किसी बात से नाराज युवती के प्रेमी ने ही उसकी हत्या कर दी और फरार हो गया. हालांकि स्थानीय पुलिस सभी एंगल पर घटना की जांच में जुटी है. युवती की लाश की पहचान के प्रयास भी स्थानीय पुलिस द्वारा किए जा रहे हैं.  कवि नगर के सीओ अविनाश कुमार के मुताबिक, मृतक युवती की पहचान और स्थानीय पुलिस की जांच के बाद ही असल घटना का खुलासा हो पाएगा. घटना के खुलासे के लिए पुलिस टीमें आसपास के इलाके में पूछताछ और जांच में जुटी है. साथ ही पुलिस नजदीकी सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है. फॉरेंसिक टीम ने भी मौके से साक्ष्य जुटाए हैं.

Tags: Delhi news, Ghaziabad News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर