नोएडा में कर्मचारियों से भरी बस हुई हादसे का शिकार, 50 से अधिक लोग घायल

बस हादसा
बस हादसा

मदरसन कंपनी की बस से ऑफिस के कर्मचारी मॉर्निंग ड्यूटी पर जा रहे थे. तेज गति होने के कारण बस की भिड़ंत एक ट्रक से हो गई.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के नोएडा से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां ऑफिस कर्मचारियों से भरी एक बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस हादसे में 50 से अधिक लोग घायल हो गए हैं. इनमें से कई की हालत गंभीर बनी हुई है. सभी घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, मदरसन कंपनी की बस से ऑफिस के कर्मचारी मॉर्निंग ड्यूटी पर जा रहे थे. तेज गति होने के कारण बस की भिड़ंत एक ट्रक से हो गई. इससे बस में बैठे 50 से अधिक लोग घायल हो गए. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को सेक्टर 27 स्थित कैलाश हॉस्पिटल में भर्ती कराया. कहा जा रहा है कि एडमिट ट्रक ड्राइवर की हालत नाजुक बनी हुई है.

बता दें कि फरवरी महीने में ग्रेटर नोएडा ईस्टर्न पेरीफेरल हाईवे पर घने कोहरे के कारण कई वाहनों में भिड़ंत हो गई थी. हाइवे पर चल रहीं कई गाड़ि‍यां एक के बाद एक आपस में टकरा गईं, जिसमें तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया. इस दौरान मौके पर पहुंची दादरी पुलिस ने हाई स्पीड में चल रही गाड़ियों को संकेत देकर सावधान किया.



ये भी पढ़ें- 
11 लड़कियों की हत्या मामले में ब्रजेश की भूमिका की जांच

बड़े लोगों को बचाने के आरोपों को CBI ने बताया गलत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज