Home /News /delhi-ncr /

नोएडा के ओयो होटल में बिजनेस मैन का शव बरामद, कल से लापता था मृतक

नोएडा के ओयो होटल में बिजनेस मैन का शव बरामद, कल से लापता था मृतक

उन्होंने बताया कि मौत के कारणों का खुलासा शव का पोस्टमार्टम होने के बाद ही हो पाएगा. (सांकेतिक फोटो)

उन्होंने बताया कि मौत के कारणों का खुलासा शव का पोस्टमार्टम होने के बाद ही हो पाएगा. (सांकेतिक फोटो)

Noida News: सेक्टर 113 के थानाध्यक्ष शरद कांत ने बताया कि सेक्टर 117 स्थित ओयो होटल में उमेश कुमार ठहरा था. उन्होंने बताया कि शुक्रवार की रात उमेश का शव होटल के कमरे में मिला.

    नोएडा. नोएडा (Noida) के सेक्टर 117 स्थित ओयो होटल (Oyo Hotel) से पुलिस ने एक फैक्टरी मालिक का शव बरामद किया. पुलिस को शरीर पर चोट का कोई निशान नहीं मिला और मौत के कारणों का पता लगाने के लिए शव का पोस्टमार्टम (Post Mortem) करवाया जा रहा है. सेक्टर 113 के थानाध्यक्ष शरद कांत ने बताया कि सेक्टर 117 स्थित एक ओयो होटल में उमेश कुमार ठहरा था. उन्होंने बताया कि शुक्रवार की रात उमेश का शव होटल के कमरे में मिला.

    कांत ने बताया कि उसका शव बिस्तर पर पड़ा हुआ था. साथ ही कहा कि मृतक के घर वालों ने पुलिस को बताया है कि कुमार बृहस्पतिवार की रात से ही लापता था. उन्होंने बताया कि इस मामले में मृतक के परिजन ने बृहस्पतिवार को थाना फेस-2 में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक सेक्टर 82 में रहता था और उसकी फेस-2 क्षेत्र में रसायन बनाने की फैक्टरी है. उन्होंने बताया कि मौत के कारणों का खुलासा शव का पोस्टमार्टम होने के बाद ही हो पाएगा.

    युवती से पैसा ऐंठ लिया था
    बता दें कि ओयो होटल किसी न किसी घटना को लेकर आए दिन चर्चा में बना रहता है. पिछले साल भी ओयो होटल में युवती से रेप किया गया था. तब पुलिस ने रेप करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था. आरोपी ने युवती से 7 लाख रुपए भी ठगे थे. जांच में पता चला था कि आरोपी फेसबुक (Facebook के माध्यम से युवती से दोस्ती की था और शादी का झांसा देकर अपने जाल में फंसा लिया था. जिसके बाद बीमारी आदि का बहाना करके युवतियों से पैसा ऐंठ लिया था.

    ओयो होटल में लेकर आया और उसके साथ रेप किया
    अपर पुलिस उपायुक्त अंकुर अग्रवाल ने बताया था कि गुरुग्राम की रहने वाली एक युवती ने थाना फेस-3 रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि सागर सिंह नामक युवक ने फेसबुक के माध्यम से उससे दोस्ती की और उसे शादी का झांसा देकर अपने जाल में फंसा लिया. युवती का आरोप था कि सागर उसे नोएडा के सेक्टर-121 स्थित ओयो होटल में लेकर आया और उसके साथ रेप किया.

    (इनपुट- भाषा)

    Tags: Crime report, Noida news, Noida Police

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर