20 साल बाद परिवार में पैदा हुई बेटी तो कर दी पूरी जमापूंजी की बारिश
Delhi-Ncr News in Hindi

20 साल बाद परिवार में पैदा हुई बेटी तो कर दी पूरी जमापूंजी की बारिश
गुजरात के कारोबारी ने बेटी पर रुपयों की बारिश

परिवार का कहना है कि उनके घर पर बेटी के रूप में लक्ष्‍मी आई है. इसीलिए बेटी को जमापूंजी से नवाजा गया है. परिवार का कहना था कि बेटी के लिए वे लंबे समय से दुआएं मांग रहे थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 16, 2019, 2:29 PM IST
  • Share this:
गुजरात के मोरबी में एक कारोबारी के घर 20 साल बाद बेटी पैदा हुई. जिससे खुश परिवार ने बेटी पर अब तक की जमा पूंजी की बारिश की. बेटी को दो-दो हजार और दो-दो सौ के नोटों से ढक दिया. परिवार का कहना है कि उनके घर पर बेटी के रूप में लक्ष्‍मी आई है. इसीलिए बेटी को जमापूंजी से नवाजा गया है. परिवार का कहना था कि बेटी के लिए वे लंबे समय से दुआएं मांग रहे थे.

बता दें कि इससे पहले हरियाणा के जींद जिले के गांव मालवी में बेटी के जन्म पर खुशियां मनाई गई थीं. इस दौरान कुआं पूजन किया गया. बेटी के परिवार ने जगह-जगह पोस्टर लगाए और अपनी बेटी के जन्म के जश्न का न्यौता दिया. परिवार का कहना था कि उनकी बेटी के जन्म का ये जश्न उनके लिए किसी त्योहार से कम नहीं है.

बच्ची के माता-पिता के मुताबिक आज लड़कियां किसी भी क्षेत्र में पीछे नहीं हैं. लड़कियां अपने माता-पिता का हर क्षेत्र में नाम रोशन करती हैं. हरियाणा की ये तस्वीरें इसलिए खास हैं, क्योंकि कभी कोख में बेटियों का कत्ल होता था, लेकिन आज समाज बदल रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading