• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • BUSINESSMAN NAVNEET KALRA FILED FOR ANTICIPATORY BAIL IN SAKET COURT IN OXYGEN CONCENTRATOR CASE NODARK

Oxygen Concentrator Case: नवनीत कालरा ने साकेत कोर्ट में दायर की अग्रिम जमानत की याचिका, कल होगी सुनवाई

नवनीत कालरा को फिलहाल कोर्ट से कोई राहत नहीं मिली है.

Oxygen Concentrator Case: दिल्‍ली के कारोबारी नवनीत कालरा (Businessman Navneet Kalra) ने ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मामले में साकेत कोर्ट में अग्रिम जमानत की याचिका दायर की है. इस पर कोर्ट ने दिल्‍ली पुलिस से जवाब मांगते हुए कल सुनवाई तय की है.

  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने कारोबारी नवनीत कालरा (Businessman Navneet Kalra) के खिलाफ न सिर्फ लुकआउट नोटिस जारी कर रखा है बल्कि वह उसकी तलाश में लगातार दिल्‍ली समेत पड़ोसी राज्‍यों में छापेमारी कर रही है. इस बीच आरोपी नवनीत कालरा की तरफ से दिल्‍ली के साकेत कोर्ट (Saket Court) में अग्रिम जमानत के लिए याचिका दायर करने की बात सामने आयी है. वहीं, साकेत कोर्ट ने दिल्ली पुलिस से कारोबारी को लेकर जवाब मांगा है. बता दें कि वह अपने रेस्‍टोरेंट से 524 से अधिक ऑक्सीजन कंसंट्रेटर (Oxygen Concentrator) मिलने के बाद फरार है.

बहरहाल, दिल्‍ली के साकेत कोर्ट ने नवनीत कालरा के बारे में दिल्‍ली पुलिस से जवाब मांगने के साथ मंगलवार को अग्रिम जमानत की याचिका पर सुनवाई करने की हामी भरी है. बता दें कि ऑक्सीनज कंसंट्रेटर की जमाखोरी का खुलासा होने के बाद नवनीत कालरा न सिर्फ फरार है बल्कि उसने अपना मोबाइल फोन भी बंद कर लिया है.

बता दें कि दक्षिणी दिल्ली के खान मार्केट इलाके में स्थित कालरा के दो रेस्‍टोरेंट ( जिसमें मशहूर खान चाचा रेस्टोरेंट भी शामिल है) से 105 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर बरामद किए गए थे. इसके बाद दक्षिणी दिल्ली में कालरा के एक और रेस्तरां तथा फार्महाउस से 419 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर बरामद किए गए थे. यह नहीं, छापेमारी के दौरान चार लोगों को गिरफ्तार किया गया था. इन ऑक्सीजन कंसंट्रेटर का आयात एक निजी कंपनी ने चीन से किया था. जबकि ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की कालाबाजारी की सूचना पर पुलिस ने छापेमारी की कार्रवाई की थी, क्‍योंकि दिल्‍ली में कोरोना के कहर ने बेहाल कर दिया था और हर तरफ ऑक्‍सीजन कंसंट्रेटर की जरूरत देखने को मिल रही थी.
Published by:Ajay Raj
First published: