दिल्ली: पुलिसकर्मी को लात-घूंसों से बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल, पुलिस जुटी जांच में

दिल्ली में व्यापारियों के एक पुलिसकर्मी को लात घूंसों से पीटने का वीडियो वायरल हो रहा है.

दिल्ली में व्यापारियों के एक पुलिसकर्मी को लात घूंसों से पीटने का वीडियो वायरल हो रहा है.

दिल्ली के उत्तम नगर में तैनात एक कांस्टेबल की कुछ लोग बेरहमी से पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. पुलिस ने वायरल वीडियो मामले की जांच में जुट गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 15, 2021, 1:27 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली के उत्तम नगर में तैनात एक कांस्टेबल की कुछ लोग बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है. जानकारी के मुताबिक, ये घटना 1 अप्रैल की बताई जा रही है. संजय गुप्ता नाम के व्यापारी को सुरक्षा के मद्देनजर दिल्ली पुलिस की दो सिपाही PSO के रूप में दिए गए हैं. वीडियो में दिख रहा सिपाही, जिसका नाम सुशील है, ये संजय गुप्ता का पुराना PSO है.

जानकारी के अनुसार, एक अप्रैल को सुशील उत्तम नगर इलाके में संजय गुप्ता से मिलने गया था, जहां इसकी किसी बात को लेकर संजय गुप्ता के भतीजे अश्वनी गुप्ता से बहस हो गई और सिपाही सुशील ने अश्वनी को थप्पड़ मार दिया. इसके बाद संजय गुप्ता के भाई रिंकु गुप्ता और अन्य लोगों ने सुशील की जमकर पिटाई कर दी. इस दौरान वीडियो में वहां मौजूद एक अन्य पुलिसकर्मी आरोपियों को रोकने की कोशिश करता दिख रहा है, लेकिन आरोपी नहीं माने और लगातार लात-घूंसे व थप्पड़ बरसाते रहे.

Youtube Video


रिंकू गुप्ता उत्तम नगर इलाके में रिफार्म नाम से एक gym चलाता है. पुलिस ने इस वीडियो आने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है. इस मामले पर द्वारका डीसीपी ने कहा कि, "उत्तम नगर में 1 अप्रैल को एक व्यक्ति के साथ मारपीट किए जाने का वीडियो सामने आया है. विवरण सत्यापित किए जा रहे हैं. प्रथम दृष्टया व्यक्ति द्वारा पुलिस पर हमला करने का मामला बनता दिख रहा है. घटना की जांच जारी है और इस पर उचित कार्रवाई की जाएगी."
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज