अपना शहर चुनें

States

MCD की 5 सीटों पर 28 फरवरी को होंगे उप-चुनाव, मंत्री गोपाल राय क्यूं बता रहे चुनाव को दिल्ली का सेमीफाइनल?

गोपाल राय ने एमसीडी  उपचुनाव के मद्देनजर सीलमपुर विधानसभा में बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया.
गोपाल राय ने एमसीडी उपचुनाव के मद्देनजर सीलमपुर विधानसभा में बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया.

Delhi By-elections: दिल्ली कैबिनेट मंत्री गोपाल राय (Gopal Rai) ने सीलमपुर विधानसभा के चौहान बांगर में बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए यह बात कही की 5 वार्डों में हो रहा चुनाव अगले 5 सालों के लिए दिल्ली का भविष्य लिखने वाला है. वह सिर्फ़ 5 वार्डों का चुनाव नहीं बल्कि एमसीडी में 15 साल से शासन कर रही भाजपा के भ्रष्ट राज्य को उखाड़ फेंकने का सेमीफाइनल होगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 22, 2021, 2:05 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के वरिष्ठ नेता एवं कैबिनेट मंत्री गोपाल राय (Gopal Rai) ने एमसीडी की 5 सीटों पर हो रहे उपचुनाव के मद्देनजर सीलमपुर विधानसभा के चौहान बांगर वार्ड में बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया.


दिल्ली नगर निगम (MCD) की 5 सीटों पर होने वाले उप-चुनाव को लेकर अब आम आदमी पार्टी (AAP) ने पूरी कमर कस ली है. आगामी 28 फरवरी को इन पांचों सीटों पर चुनाव होने हैं. आप नेता चुनाव प्रचार में पूरे जोर-शोर से जुटे हुए हैं.


पार्टी के प्रदेश संयोजक और दिल्ली कैबिनेट मंत्री गोपाल राय (Gopal Rai) ने सीलमपुर विधानसभा के चौहान बांगर में बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए यह बात कही की 5 वार्डों में हो रहा चुनाव अगले 5 सालों के लिए दिल्ली का भविष्य लिखने वाला है. वह सिर्फ़ 5 वार्डों का चुनाव नहीं बल्कि एमसीडी में 15 साल से शासन कर रही भाजपा के भ्रष्ट राज्य को उखाड़ फेंकने का सेमीफाइनल होगा.


गोपाल राय ने कार्यकर्ताओं को संबोधित संबोधित करते हुए यह बात भी कही कि यह उप-चुनाव कांग्रेस से नहीं बल्कि भाजपा से मुकाबला करने का है. कांग्रेस के जीतने से कोई फर्क नहीं पड़ता लेकिन अरविंद केजरीवाल के हारने से फर्क पड़ेगा.




दिल्ली विधानसभा (Delhi Assembly) चुनाव के दौरान भाजपा (BJP) ने नफरत की राजनीति की. लेकिन जनता ने अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के नेतृत्व में फिर से ‘आप’ की सरकार बनवाई. आम आदमी पार्टी (AAP) दिल्ली विधानसभा चुनाव की तरह ही एमसीडी के उप चुनाव में भी भाजपा की जमानत जब्त कराएगी.


गोपाल राय ने कहा कि सीलमपुर में लोगों ने हमेशा सिर्फ कांग्रेस को वोट दिया, लेकिन उन्हें कुछ नहीं मिला. सीलमपुर में जो 25 साल में काम नहीं हुआ था, वह काम आम आदमी पार्टी की सरकार ने 5 साल में पूरा किया गया. बिजली व पानी का बिल माफ करने, दिल्ली के स्कूल और अस्पताल अच्छे करने का श्रेय अरविंद केजरीवाल को जाता है. उन्होंने कार्यकर्ताओं से अगले एक सप्ताह तक समर्पित होकर काम करने की अपील भी की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज