लाइव टीवी

CAA: BJP ऑफिस पहुंचे पाकिस्तानी शरणार्थी, PM मोदी को कहा 'Thank You'
Delhi-Ncr News in Hindi

News18Hindi
Updated: January 18, 2020, 5:41 PM IST
CAA: BJP ऑफिस पहुंचे पाकिस्तानी शरणार्थी, PM मोदी को कहा 'Thank You'
CAA से खुश हैं पाकिस्तान से आए शरणार्थी (पीएम मोदी का File Photo)

हरियाणा और दिल्ली (Delhi) में रह रहे शरणार्थियों ने बीजेपी मुख्यालय (BJP Office) पहुंच कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(Pm Modi), भाजपा (BJP) अध्यक्ष अमित शाह और पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा को धन्यवाद दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 18, 2020, 5:41 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. पाकिस्तान से आए शरणार्थियों (Pakistani Refugees) ने नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) पर खुशी जताई है. हरियाणा और दिल्ली में रह रहे शरणार्थियों ने बीजेपी मुख्यालय पहुंच कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा को धन्यवाद दिया.

पाकिस्तानी शरणार्थियों से मुलाकात करते हुए भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जे पी नड्डा ने कहा कि आप सब लोग जंतर मंतर से चल कर पीएम मोदी, अमित शाह, राजनाथ सिंह को धन्यवाद देने आए हैं. CAA के लिए पार्टी की ओर से मैं आपका धन्यवाद करता हूं. यह हमारे मेनिफेस्टो से लेकर सोच में हमेशा से था. इस काम के लिए जो प्रधानमंत्री मोदी ने जो हिम्मत दिखाई है, अमित शाह ने जो शिल्पकार के तौर पर काम किया, उनके लिए धन्यवाद. धर्म के आधार पर देश का बंटवारा किया गया.

जेपी नड्डा ने कहा कि महात्मा गांधी ने उस समय कहा था जो बौद्ध, हिंदू, जैन, पाकिस्तान में प्रताड़ित हो रहे हैं, उन्हें भारत लाना चाहिए. नेहरू जी और मनमोहन सिंह ने भी इसी तरह की बात कही. पीएम मोदी ने जब यह करके दिखा दिया तो इन्होंने देश से ऊपर वोट को रखा और देश को गुमराह करने का काम किया. करोड़ों लोग आ जाएंगे कहा गया, जबकि यह उन लोगों के लिए है जो यहां रह रहे हैं.



बता दें कि एक तरफ जहां नागरिकता संशोधन कानून (CAA) का देशभर में विरोध किया जा रहा है. वहीं राजस्थान की गहलोत सरकार पाकिस्तान से आए हिंदू शरणार्थियों को नागरिकता देने के बाद अब रियायती दर पर रहने के लिए जमीन आवंटित कर रही है. गहलोत सरकार ने पाकिस्तान से आकर भारत में नागरिकता लिए 100 हिंदू परिवारों को 50 फीसदी रियायत पर जमीन के कागजात बांटे हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 18, 2020, 5:17 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर